पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:ट्रक से टकराने पर कार सवार दो की मौत, कार में मिला डोडा-पोस्त

चूरू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव ढाढ़र के पास सोमवार रात 3.30 बजे एक कार ट्रक के टकरा गई, जिससे कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। क्षतिग्रस्त कार में ढाई लाख से अधिक रुपए का डोडा-पोस्त चूरा मिला। इधर, हादसे को लेकर सदर थाने में ट्रक चालक की तरफ से कार चालक के खिलाफ टक्कर मारने का और पुलिस की तरफ से डोडा-पोस्त तस्करी का मामला दर्ज हुआ।

एसएचओ अमितकुमार के अनुसार गांव ढाढ़र के पास सोमवार देर रात कार व ट्रक की टक्कर में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतकों की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस व आधार कार्ड के आधार पर उनकी पहचान गुरुविंद्र सिंह पुत्र वसन सिंह निवासी केरी डबन व परमजीत पुत्र गुरुदेवराम निवासी पटियाला, पंजाब के रूप में हुई।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को संभाला तो उसमें 85 किलो डोडा-पोस्त चूरा मिला। पुलिस ने डोडा-पोस्त जब्त कर लिया और मृतकों के परिजनों को सूचना दी। जब्त डोडा-पोस्त की बाजार कीमत 2.55 लाख रुपये बताई गई है।

एसएचओ ने बताया कि हादसे को लेकर ट्रक चालक सतवीरसिंह पुत्र रायसिंह जाट निवासी मोहलखेड़ा, हरियाणा ने रिपोर्ट दी कि वह ट्रक लेकर ढाढ़र टोल नाके से आगे निकला तो सामने से आ रही कार के चालक ने ट्रक के टक्कर मार दी।

इधर, पुलिस की तरफ से कार में सवार मृतकों के खिलाफ डोडा-पोस्त तस्करी का मामला दर्ज हुआ। सूचना मिलने के बाद मंगलवार शाम मृतकों के परिजन भी चूरू पहुंच गए। परिजनों के आने के बाद पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें