पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वैक्सीनेशन:वार्ड छह में लगे शिविर में हुआ 300 लोगों का टीकाकरण, सभापति ने किया निरीक्षण

चूरू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड छह स्थित राजकीय नानी बाई मड़दा स्कूल में मंगलवार को कोविड वैक्सीनेशन को लेकर शिविर लगाया गया। सभापति पायल सैनी ने शिविर में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित किया।

सभापति सैनी ने बताया कि शिविर में लोगों का वैक्सीनेशन के प्रति उत्साह नजर आया तथा 40 से 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोग कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। सभापति ने बताया कि नगरपरिषद क्षेत्र में अभी स्थिति नियंत्रण में है, ऐसे में पात्र लोग वैक्सीनेशन करवाए, जबकि अन्य लोग संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जाने वाले उपायों को अपनाए, ताकि शहर दूसरी लहर से बच सके।

शिविर में वार्ड आठ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने करीब 300 लोगों का टीकाकरण किया। शिविर में बिना मास्क पहुंचे लोगों को नगरपरिषद की ओर से मास्क उपलब्ध करवाए गए। इस मौके पर पार्षद कुलदीप तंवर, गौ कुल शर्मा, खालीद, सामाजिक कार्यकर्ता नरेश शर्मा, महेश तंवर, किशन उपाध्याय आदि ने सहयोग किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें