दो भाईयों की जोहड़ में डूबने से मौत:घर वापस नहीं लौटने पर मां देखने गई तो मिले शव,पानी लेने गए थे दोनों, अमित आया हुआ था अपने ननिहाल

चूरू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोहड़ के पास रखा शव और  मौजूद पुलिस व ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
जोहड़ के पास रखा शव और मौजूद पुलिस व ग्रामीण।

सादुलपुर तहसील के गांव गगौर में शनिवार शाम जोहड़ में डूबने से दो किशारों की मौत हो गई। मृतक रिश्ते में मामा और बुआ के बेटे है। एक मृतक अपने ननिहाल आया हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया । सादुलपुर पुलिस के मुताबिक खेमाणा निवासी चानणमल मेघवाल ने रिपोर्ट दी उसका भतीजा सचिन (17 ) पुत्र महिपाल मेघवाल व सचिन बुआ का बेटा अमित उर्फ छोटू (15 ) निवासी लिखवाछपड़ा पिलानी झुंझुनूं अपने ननिहाल आया हुआ था । दोनों दोपहर में खेत में मूंग की फसल में स्प्रे कर रहे थे ।

इसके बाद सचिन व अमित पास के जोहड़े में पानी लेने गए । दोनों में से एक का पैर फिसल गया। जिस पर दूसरे ने उसे बचाने की कोशिश की और दोनों ही जोहड़ में डूब गए। इससे दोनों की ही मौत हो गई। काफी देर तक पानी लेकर नहीं लौटने पर सचिन की मां जोहड़ के पास गई तो दोनों डूबते हुए मिले ।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से दोनों किशारों के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...