पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:सुजानगढ़ में महिला और चूरू में बुजुर्ग की कोरोना से मौत, तीसरे संदिग्ध की जांच रिपोर्ट का इंतजार

चूरू8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में सुजानगढ़ की महिला सहित दो जनों की कोरोना से मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की मौत के बावजूद उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। दो मृतकों में एक सुजानगढ़ की महिला व एक चूरू का व्यक्ति है। डीबी अस्पताल के उप नियंत्रक डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि सुभाष चौक के पास रहने वाले एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई।

उनके परिजनों को मंगलवार तड़के शव सौंपा गया। डॉ. शर्मा ने बताया कि डीबी अस्पताल में मंगलवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई, जिसकी जांच रिपोर्ट देर शाम तक नहीं मिली। मंगलवार को 1056 सैंपल में से 702 की रिपोर्ट आई।
सुजानगढ़. शहर के प्रगति नगर की कोरोना संक्रमित महिला की बीकानेर में मृत्यु हो गई। एंबुलेंस शव को लेकर सीधे भौजलाई बास स्थित श्मशान घाट पहंुची। राजकीय अस्पताल की आरआरटी टीम के मदन गोयल व मूलचंद मीणा की उपस्थिति में टीम हारे का सहारा के संयोजक श्यामसुन्दर स्वर्णकार, श्मशान समिति के शंकर स्वामी व परिजनों ने पीपीई किट पहन कर गाइड लाइन की पालना करते हुए मृतका का अंतिम संस्कार किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें