पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काेविड-19:कोरोना से सादुलपुर में महिला की मौत, 10 नए संक्रमित मिले, एक-दाे दिन में 4 हजार के पार हो जाएगा आंकड़ा

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सादुलपुर में एक महिला की कोरोना से मौत हो गई। इस बीच गुरुवार को 10 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3963 पर पहुंच गया है। वहीं 52 लोगों की मौत हो चुकी है। नए संक्रमितों में चूरू के 4, तारानगर के 3, सरदारशहर के 2 व रतनगढ़ का एक है।

बीसीएमओ डॉ. हरकेश बुढानिया ने बताया कि इंदासर गांव की 58 वर्षीय महिला जो कि 14 अक्टूबर को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती हुई थी, जिसकी गुरुवार सुबह मृत्यु हो गई। अंतिम संस्कार डॉ. मनाेज झाझड़िया की देखरेख में किया गया। एसडीएम की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें कोविड सेंटर से डिस्चार्ज किया गया है।

चूरू में 3 दिन बंद रहेगी धर्मस्तूप एसबीआई ब्रांच

चूरू स्टेशन रोड के धर्मस्तूप स्थित एसबीआई ब्रांच को रविवार तक बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। एसडीएम अभिषेक खन्ना ने बताया कि बैंक शाखा के अब तक 6 कार्मिक पॉजिटिव आने तथा दो कार्मिकों की जांच पुनः प्रस्तावित होने के कारण आदेश जारी किए गए हैं। चूरू बीसीएमओ द्वारा भी बैंक शाखा को चिकित्सा विभाग के निर्देशों के अनुरूप कुछ दिन बंद रखने की अभिशंषा की है। बैंक 1 नवंबर (रविवार) तक बंद रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें