एक साल बेमिसाल कार्यक्रम:भामाशाहों का सम्मान, ओलंपियाड के बच्चों को लैपटॉप दिए

धोद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करती बालिकाएं। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करती बालिकाएं।

ग्राम पंचायत पेवा के गठन एक साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एक साल बेमिसाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान भामाशाहों का सम्मान किया गया। पेवा में एक साल में कराए गए कार्यों की जानकारी दी गई। इस दौरान भामाशाह के सहयोग से उमंग मॉडल सीएससी अकेडमी स्थापित की गई। इसमें युवाओं के लिए कंप्यूटर कक्ष, लाइब्रेरी, वाचनालय, जिम सेंटर, महिलाओं के लिए सिलाई केंद्र की सुविधा उपलब्ध है। कार्यक्रम की अध्यक्षता अभिषेक चौधरी प्रदेश अध्यक्ष एनएसयूआई ने की।

सुबोध मिश्रा सीटीओ सीएससी नई दिल्ली, ओमवीर चौधरी जनरल मैनेजर सीएससी, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश नागा भामाशाह, रामूराम, छोटूराम, कमला देवी, रतनीदेवी, रिछपाल मातवा, अमरी देवी, छोटूराम जांगिड़, रघुनाथ प्रसाद, गोपाली देवी, राधा किशन जांगिड़, बनवारी लाल कुमावत, भगवानाराम बरवड़, रतनसिंह, सुप्यार कंवर उपस्थित थे।

सरपंच चुन्नीलाल ज्याणी ने अतिथियों का स्वागत किया तथा आगामी कार्यकाल के विकास की दिशा को आगे बढ़ाने का आश्वासन दिया। साथ ही कंप्यूटर शिक्षा प्राप्त बच्चों को प्रमाण पत्र, दौड़ प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया। सरपंच ज्याणी ने अपने कार्यकाल के एक साल में हुए कार्यों की पुस्तक का विमोचन कर वितरित किया। इस मौके पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम के दौरान ओलंपियाड के बच्चों को लैपटॉप वितरित किया गया। इस मौके पर हजारों ग्रामवासी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...