फतेहपुर बीड़ में हुआ दर्दनाक हादसा:सालासर से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी क्रुजर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, 10 लोग हुए चोटिल, 4 गंभीर घायल

फतेहपुर3 महीने पहले

फतेहपुर बीड़ में दोपहर को सालासर बालाजी के दर्शन करके गांव लौट रहे ग्रामीणों की क्रुजर गाड़ी पलट गई। हादसे में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को राजकीय धर्म का अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पर लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर घायल चार लोगों को रेफर कर दिया।

कोतवाली थाने के एएसआई सरवर खान ने बताया कि हरियाणा के अलीपुर क्षेत्र के रहने वाले थे। सोमवार रात को चलकर आज सालासर पहुंचे थे। सुबह दर्शन करने के बाद दोपहर को सालासर से अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान फतेहपुर पहुंचने से पहले ही बीड़ में हादसा हो गया। अचानक क्रूजर गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटने से मौके पर चीख-पुकार मच गई।

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। चार घायलों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें रेफर किया और अन्य का प्राथमिक उपचार किया गया।

ये लोग हुए घायल

सड़क हादसे में भतेरी देवी, रामप्यारी देवी, कांता देवी, ममता, मूर्ति देवी, नीलम, देवेंद्र कुमार, सुमित कुमार, शुभम और मनीष घायल हो गए। सभी घायल खरड़ अलीपुर हिसार के रहने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...