16 मई को लक्ष्मी नाथ महाराज का आगमन दिवस:शोभायात्रा को लेकर तैयारियां हुई पूरी, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारियां

फतेहपुर9 दिन पहले

कस्बे के नगर आराध्य देव भगवान लक्ष्मी नाथ महाराज के 492वें आगमन दिवस के उपलक्ष्य में 16 मई को निकाली जाने वाली शोभायात्रा की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। तैयारियों को अंतिम रूप देने व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपने के लिए शनिवार को अग्रसेन भवन में स्थानीय प्रशासन के साथ आयोजक समिति की बैठक आयोजित हुई।

बैठक में एसडीएम दयानंद रुयल, डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी, शहर कोतवाल उदय सिंह यादव उपस्थित रहे। बैठक में आयोजकों ने होने वाले कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी प्रशासन व अन्य लोगों को दी। इस दौरान एसडीएम दयानंद ने कहा कि लक्ष्मी नाथ जी की शोभायात्रा शहर का सबसे बड़ा आयोजन है और शहर के नागरिकों के सहयोग से यह बेहतरीन आयोजन होगा। आयोजक जिस तरह की व्यवस्था प्रशासन से चाहते हैं वह पूरी व्यवस्था प्रशासन करके देगा। डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी व शहर कोतवाल उदय सिंह यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर स्थिति स्पष्ट की।

ये रहे मौजूद

बैठक में विभिन्न वार्डों के आए लोग व अन्य कार्यकर्ताओं को विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां सुपुर्द की। पवन खेड़वाल व अनूप बियाला ने बताया कि शोभायात्रा के दौरान जगह-जगह पर स्वागत द्वार लगाए जाएंगे इसके अलावा रास्ते भर में पानी की व्यवस्था फूलों के द्वारा स्वागत की व्यवस्था रहेगी। बैठक में मधुसूदन, रामनिवास, कमल सैनी अनूप बियाला, योगेश पाराशर, शंभु पारीक, सुरेश टिड्डा, अशोक बोचिवाल, अंकित धेलिया, सुनील बूबना सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...