पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम :कैंपर में आए बदमाश शराब गोदाम व ठेके से ढाई लाख रुपए ले गए

दांतारामगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब गोदाम के चैनल गेट व गाड़ी को टक्कर मारी
Advertisement
Advertisement

करड़ में कैंपर में सवार होकर आए छह युवकों ने शराब गोदाम के चैनल गेट व गाड़ी को टक्कर मारकर ठेके पर रहने वाले व्यक्ति से मारपीट की और ढाई लाख रुपए ले गए। इस संबंध में पुलिस थाने में दो मामले दर्ज हुए हैं।

थाना प्रभारी मनोहर लाल चनेजा ने बताया कि विनोद कुमार पुत्र नंदाराम खटीक निवासी नावां ने मामला दर्ज करया है कि सोमवार की रात्रि को अजय कुमार, विजय कुमार, ईश्वर लाल, मांगीलाल, जगदीश, सुंडाराम कैंपर गाड़ी में सवार होकर शराब गोदाम पर आए। वहां उन्होंने बीयर मांगी। नहीं देने पर चैनल गेट व गोदाम के पीछे खड़ी गाड़ी को टक्कर मारी।

दूसरा मामला विनोद कुमार पारीक निवासी नौसाल ने दर्ज कराया है कि छह लोग बाद में शराब ठेके पर आए। शराब ठेके को कैंपर जीप की टक्कर मारी। वहां कार्यरत कर्मचारी सुवालाल के साथ मारपीट की तथा उसे जान से मारने की धमकी दी। ठेके में लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। ठेके में रखे दो लाख 50 हजार रुपए ले गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement