पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जसवंतगढ़ के सुजला तिराहे से हुआ अपहरण:बालिका प्रीमियर लीग क्रिकेट स्पर्धा के बाद बाड़मेर के कोच का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

जसवंतगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपहरण करने वाला आरोपी राजेश। - Dainik Bhaskar
अपहरण करने वाला आरोपी राजेश।

कस्बे में रविवार को बेटी प्रीमियर लीग मैच समाप्ति के बाद बाड़मेर के कोच का अपहरण कर लिया। जसवंतगढ़ पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ मुकुट बिहारी के अनुसार कोच हापूराम पुत्र भेराराम के अपहरण के मामले में आरोपी राजेश पुत्र लादूराम जाट को देर शाम गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर सुजला तिराहे के पास एक कार आई और उसमें सवार लोग कोच हापुराम को बैठाकर ले गए। किसी व्यक्ति ने इस बारे में थाने में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने खींवसर के पास नाकाबंदी कर वारदात के दो घंटे बाद ही कोच को दस्तयाब कर लिया। एसएचओ ने बताया कि एक आरोपी को डिटेन कर लिया गया है और अन्य आरोपियों के लिए टीमें गठित कर के अलग-अलग स्थानों पर भेजा गया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

खिलाड़ी को बस में बैठाकर आते समय हुआ अपहरण

जसवंतगढ़ में एक से पांच सितंबर तक लड़कियों की क्रिकेट प्रतियोगिता हुई थी। प्रतियोगिता समाप्त होने के बाद बाड़मेर का कोच हापुराम एक खिलाड़ी को जयपुर बस में बिठाने के लिए जसवंतगढ़ से किसी व्यक्ति की बाइक लेकर सुजानगढ़ गया था। वापस आते समय सुजला तिराहे के पास कार में आए लोग कोच का अपहरण कर ले गए। घटना को लेकर आरिफ मोहम्मद की रिपोर्ट पर थाने में मामला दर्ज हुआ।

खबरें और भी हैं...