पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्रिकेट प्रतियोगिता:जसवंतगढ़ काे 27 रनाें से हराकर कसुंबी की टीम बनी चैंपियन

जसवंतगढ़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बालाजी क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, चंगेज खान मैन ऑफ द सीरीज

कसुंबी में बालाजी ग्राउंड पर आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब आयोजक टीम कसुंबी के नाम रहा। 15 सितंबर से शुरू हुई प्रतियोगिता में कुल 32 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला कसुंबी और जसवंतगढ़ के बीच खेला गया। 12 ओवर के मैच में कसुंबी पहले बल्लेबाजी करते हुए, राजा सोनी ने 51 रन वह मनीष स्वामी के 38 रनाें पारी से 147 रन का स्कोर किया। जवाब में जसवंतगढ़ की टीम 120 रनाें पर ही सिमट गई और कसुंबी ने 27 रनाें से मैच जीत लिया। जसवंतगढ़ के भगवती प्रसाद ने 43 रन बनाए। सरदार सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट प्राप्त किए। जिन्हें फाइनल का मैन ऑफ द मैच दिया गया।

विजेता टीम को 15 हजार रुपए व ट्रॉफी भेंट की गई तथा उपविजेता टीम को 7100 रुपए व ट्रॉफी भेंट की गई। मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जसवंतगढ़ के चंगेज खान को दिया गया। प्रतियोगिता के समापन समारोह की सरपंच गिरधारीलाल राहड़ ने अध्यक्षता की। इस दाैरानगजराज बीरड़ा, गोविंद मंडा ढिंगसरी, श्याम घिंटाला, मदन लाल दुसाद, कुलदीप सिंह, संजय राहड़, आलोक घिंटाला, जगदीश प्रसाद राहड़, रामनारायण राहड़, तेजल खीचड़ ढिंगसरी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन आयोजन सीताराम स्वामी, कुलदीप बीरड़ा व अविनाश मदेरणा ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें