बच्चों को पढ़ाने वाला मास्टर बना शैतान:खेतड़ी में टीचर की पिटाई से 12वीं क्लास का छात्र हुआ बेहोश, गंभीर हालत में छात्र को बीडीके अस्पताल करवाया भर्ती

झुंझुनूं19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती छात्र। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती छात्र।

कोरोना की वजह से लंबे समय तक बंद रहने के बाद खुले स्कूलों में बच्चों ने जाना शुरू कर दिया है तो वहीं अब स्कूलों में स्टाफ और टीचरों की शिकायत भी सामने आने लगी हैं। ताजा मामला झुंझुनूं के खेतड़ी तहसील के टीबा बसई के एक निजी स्कूल का है। जहां एक टीचर रामरतन ने 12वीं क्लास के छात्र मोहित को छोटी सी गलती पर क्लॉस में पीटा। बेरहमी से पीटते हुए छात्र को स्कूल के ग्राउंड में ले गया जहां मोहित बेहोश होकर स्कूल के ग्राउंड में गिर गया। वहीं, परिजनों का आरोप है कि घटना की सूचना पर जब परिजन बच्चे को संभालने स्कूल पहुंचे तो टीचर रामरतन ने उनसे भी धक्का मुक्की और गाली गलौज की।

खेतडी थाने में दर्ज हुआ मामला,कोई कार्रवाई नहीं

पीड़ित छात्र मोहित की मां मेनका ने बताया कि उसका बेटा मोहित टीबा बसई के निजी स्कूल आरबी उच्च माध्यमिक विद्यालय में 12वीं क्लास का छात्र है। कल जब वह स्कूल गया तो मोहित की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह क्लास के बच्चों के बीच बैठ गया। इसी बात पर टीचर रामरतन आगबबूला हो गया और मोहित को पहले क्लास में पीटा फिर उसके बाद क्लास से बाहर स्कूल के ग्राउंड में ले जाकर बेरहमी से पीटा।

टीचर के पीटने से मोहित ग्राउंड में ही बेहोश होकर गिर गया। मोहित की मां ने बताया कि सूचना पर जब स्कूल पहुंची तो स्कूल स्टाफ और टीचर रामरतन ने उनसे गाली गलौज और धक्का-मुक्की की। मेनका और उसके पति मोहित को बेहोशी की हालत में खेतड़ी के अजीत अस्पताल ले गए जहां मोहित की गंभीर हालत को देखते हुए आज मोहित को झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में रेफर कर दिया गया। मोहित की मां मेनका और उसके ताऊ सुभाष ने बताया कि हमने खेतड़ी थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मगर अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं गई है।

खबरें और भी हैं...