पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटीएम काटकर 13.50 लाख की लूट:सूरजगढ़ के पिलोद में किस्टोन कॉलेज के बाहर पीएनबी के एटीएम में लूट, एटीएम को कटर से काट कर लूटे रुपए

झुंझुनूं7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त एटीएम मशीन। - Dainik Bhaskar
क्षतिग्रस्त एटीएम मशीन।

झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के हरियाणा सीमा पर बसे पिलोद गांव में किस्टोन कॉलेज के बाहर पीएनबी बैंक के एटीएम में लाखों की लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। एटीएम में लूट की वारदात देर रात की बताई जा रही है। वारदात के दौरान चोरों ने पहले बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटा। उसमें रखे 13.50 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। इस दौरान शातिर चोरों ने बैंक और एटीएम के सीसीटीवी कैमरों के तार भी तोड़ दिए। ताकि सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद नही हो सके।

पुलिस के अनुसार आज सुबह पीएनबी बैंक के कर्मचारी बैंक में आए तो बैंक के बाहर लगे एटीएम के शटर के ताले टूटे मिले। एटीएम मशीन भी खुली पड़ी थी। बैंक कर्मचारियों ने बैंक मैनेजर अनिल कुमार को मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद बैंक मैनेजर बैंक पहुंचे और कर्मचारियों को एटीएम से दूर रहने के निर्देश देते हुए अपनी ब्रांच के उच्च अधिकारियों के साथ ही सूरजगढ़ पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। थाना इलाके में एटीएम में चोरी की बड़ी वारदात की जानकारी के बाद सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का बारीकी से अध्ययन शुरू कर दिया। थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बैंक मैनेजर व बैंक कर्मियों से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली।

लुटेरों की तलाश के लिये टीम का गठन

सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार ने थाने की अलग अलग टीमों को हाइवे और बैंक के आसपास के होटलों और अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के लिए रवाना कर दिया है। वहीं, पूरे इलाके में पुलिस ने ए श्रेणी की नाकाबंदी की है।

पुलिस के अनुसार लुटेरों ने पहले एटीएम की रैकी की थी। पुलिस का मानना है कि बैंक कर्मचारी और एटीएम की मशीन में पैसे डालने वाली एजेंसी के किसी कर्मचारी की इस वारदात में मिलीभगत हो सकती है।फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है। वहीं वारदात में ​हरियाणा के किसी गैंग का हाथ होने में भी पुलिस ने इनकार नहीं किया है।