पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना वैक्सीनेशन:18 प्लस वालों को आज से लगेंगे टीके, वैक्सीन के 9200 डोज मिले

झुंझुनूं25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में 18 प्लस युवाओं को अब को-वैक्सीन की पहली डोज लगेगी। राज्य सरकार द्वारा जिले के युवाओं के लिए को-वैक्सीन के 9200 डोज भेजे गए हैं। वहीं 45 प्लस व सीनियर सिटीजन के लिए कोविशिल्ड के 13900 टीके मिले हैं। आरसीएचओ डॉ. दयानंद सिंह ने बताया कि रविवार को 18 से 44 आयु के लिए 18 स्थानों पर टीकाकरण होगा।

इसके लिए हर ब्लाॅक पर 1000 वैक्सीन के डोज भेजे गए हैं। वहीं 45 प्लस और सीनियर सिटीजन के लिए जिले में 65 स्थानों पर टीकाकरण होगा। हर ब्लाॅक पर 1440 कोविशिल्ड डोज भेजे गए हैं।

18 प्लस के लिए यहां होगा टीकाकरण : युवाओं के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगड़, मंडावा, पिलानी, सूरजगढ़, खेतड़ी, मुकुंदगढ़, बबाई, बुहाना, बिसाऊ, चिड़ावा, मलसीसर, उदयपुरवाटी, गुढ़ागौड़जी, सिंघाना, उप जिला अस्पताल नवलगढ़, सिटी डिस्पेंसरी वसंत विहार व गांधी चौक के साथ सुल्ताना में टीकाकरण होगा।

45 प्लस के लिए हर ब्लाॅक पर 8 साइट बनाई : वहीं जिले में 45 प्लस और सीनियर सिटीजन के टीकाकरण के लिए 65 वैक्सीनेशन साइट बनाई गई है। इनमें उदयपुरवाटी के इंद्रपुरा, धमोरा, सिगनौर, भोड़की, बजावा, शीथल, पौंख व बामलास, नवलगढ़ में जाखल, कारी, बुगाला, बाय, तोगड़ा कलां, राणासर, निवाई व कुमावास, बुहाना में कुहाड़वास, उदामंडी, मेघपुर, पचेरी कला, सोहली, डूमोली खुर्द, घडसाना व हीरवा, झुंझुनूं में प्रतापपुरा, काली पहाड़ी, भारू, पातुसरी, बुडाना, चूड़ी, हेतमसर व बीबासर में टीके लगेंगे।

खबरें और भी हैं...