पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:जिले में कोरोना के 284 केस सामने आए, एक्टिव केस बढ़कर 2481, ठीक हुए 52

झुंझुनूं8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जिले में रिकवर मरीजों की संख्या 5000 के पार पहुंच गई। मंगलवार को 52 संक्रमित की रिपोर्ट आने के बाद 5037 मरीज नेगेटिव हो चुके हैं। दूसरी ओर मंगलवार को ही 284 नए केस सामने आने के बाद जिले में एक्टिव केस बढ़कर 2481 हो गए हैं। वहीं पॉजिटिव को की संख्या भी 7594 हो गई।

सबसे ज्यादा नए केस सूरजगढ़ ब्लॉक पिलानी कस्बे में मिले हैं। इस ब्लॉक में 93 नए केस आए हैं। वहीं जिले के नवलगढ़ में 59, चिड़ावा में चार, उदयपुरवाटी में 31, खेतड़ी में 23, मलसीसर में 27, झुंझुनूं ग्रामीण में 24, झुंझुनूं शहर में 18 तथा बुहाना में पांच नए केस मिले। संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।

विद्याविहार पालिका 3 दिन के लिए बंद : पिलानी. विद्याविहार नगरपालिका कार्यालय में स्टाफ कोरोना संक्रमित होने के बाद मंगलवार से तीन दिन के लिए पालिका भवन कार्यालय बंद कर दिया गया है। पालिका कार्यालय में एक अधिकारी व आठ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद पालिका कार्यालय भवन तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

बिसाऊ, कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक का कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद बैंक को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। नगर पालिका ने बैंक को सैनेटाईज किया। हाइपोक्लोराइड का छिडकाव किया। सभी बैंक कर्मियों की सैम्पलिंग करवाई गई। इस को देखते हुए छिड़काव कराया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें