पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रक व कार की भिड़ंत :बेटों की शादी कर लौट रहे दूल्हे के पिता व चचेरे भाई समेत 3 की मौत

खेतड़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेतड़ी इलाके के खरकड़ा के पास सुबह के वक्त हुआ हादसा, आमने-सामने हुई भिड़ंत
Advertisement
Advertisement

जसरापुर-खरखड़ा के पास ट्रक व कार की भिड़ंत में कार में सवार दूल्हे के पिता सहित तीन जनों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। घायल को झुंझुनूं रैफर किया गया है। पुलिस के अनुसार अजाड़ी खुर्द निवासी कजोड़मल मीणा अपने बेटे राहुल व सोनू की बारात लेकर पानेड़ा (कोटपूतली) गए थे। मंगलवार को दोनों बेटों की शादी कर हंसी खुशी घर लौट रहे थे। जसरापुर-खरखड़ा मार्ग पर हुए हादसे ने उनकी खुशियां छीन ली। डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि कजोड़मल मीणा (47), उनका भतीजा पंकज (22) व नीमका जोहड़ा तन छापोली निवासी रिश्तेदार मामराज (45) पुत्र मूलचंद, गाड़ी चालक रामलाल कोटपूतली से अजाड़ी खुर्द लौट रहे थे। जसरापुर-खरकड़ा पेट्रोल पम्प के पास सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कजोड़मल, पंकज व मामराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मैनपुरा निवासी चालक रामलाल घायल हो गया। 108 एंबुलेंस के चालक अजीत सिंह निर्वाण व ईएमटी मनीष कुमार ने ग्रामीणों की मदद से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। चारों को एंबुलेंस के जरिए खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने कजोड़मल, पंकज व मामराज को मृत घोषित कर दिया तथा रामलाल को प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनूं रैफर कर दिया। सूचना पर डीएसपी विजय कुमार मौके पर पहुंचे।
कार में ही फंस गए चारों
हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक की टक्कर लगने से गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके कारण गाड़ी में सवार सभी चारों लोग उसमें फंस गए। कजोड़मल सेना से सेवानिवृत्त हैं। वे अब रेलवे में नौकरी कर रहे थे। मृतक का बेटा सोनू आंध्रा बैंक में नौकरी करता है तथा राहुल ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रखा है। क्षतिग्रस्त गाड़ी शादी में ही दी गई थी, जिसमें बैठकर वे अपने गांव आ रहे थे। मृतक पंकज प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, जबकि मामराज मजदूरी करता था। 
पहले 13 मई तय हुई थी शादी
पहले 13 मई को शादी तय की गई थी। लाॅकडाउन की वजह से शादी को टाला गया। दोनों बेटों की शादी में दुल्हन पक्ष वालों की ओर से दहेज में स्विफ्ट वीडीआई कार दी गई थी। इस कार में दूल्हे के पिता कजोड़ मल मीणा, मामराज, पंकज मीणा आदि आ रहे थे। दूल्हे के बुआ का बेटा रामलाल कार चला रहा था। छापोली निवासी मामराज इनके छोटे भाई का समधि था।

शादी में मिली कार से समधी के साथ लौट रहे थे गांव
बड़ागांव. जसरापुर मोड़ पर मंगलवार को सुबह हुए हादसे के शिकार अजाड़ी खुर्द निवासी लोग शादी में मिली कार से ही गांव लौट रहे थे। कजोड़ मल मीणा के पुत्र कर्मवीर व राहुल की शादी थी। दोनों की बारात सोमवार को पानेडा (कोटपूतली) गई थी। रात को परिवार के लोग शादी कर मंगलवार को लौट रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि कजोड़ मल मीणा के घर में यह पहली शादी थी। इनके दो बेटे व एक बेटी हैं। बड़े बेटे कर्मवीर व राहुल हैं, छोटी बेटी कंचन मीणा दिल्ली में डाॅक्टर है। कजोड मल सेना से रिटायर होकर जयपुर के रेलवे में नौकरी करते हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement