30 लाख की 423 पेटी अवैध शराब जब्त:खुफिया केबिन में छुपा कर गुजरात ले जा रहा था, ट्रक चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक में बनाया गया खूफिया चैंबर। - Dainik Bhaskar
ट्रक में बनाया गया खूफिया चैंबर।

झुंझुनूं के चिड़ावा में पिलानी-सूरजगढ़ बाईपास पर आबकारी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 30 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त की है। आबकारी सीआई मोहनसिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि सूरजगढ़ की तरफ से अवैध शराब से भरा ट्रक चिड़ावा की तरफ रहा हैं। इसके बाद आबकारी पुलिस ने नाकाबंदी की और ट्रक को रुकवाया गया। टीम ने जांच की तो ट्रक के आगे के हिस्से में अवैध शराब की 423 पेटी बरामद हुई। उसके बाद ट्रक को आबकारी थाने लाया गया जहां ट्रक को खाली कराया गया।

जांच करने पर सामने आया कि ट्रक में टंकी नुमा खुफिया केबिन शराब छुपाने के लिए बनाया हुआ था। पुलिस ने ट्रक चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में बाड़मेर निवासी हरीश और पीराराम को गिरफ्तार है।जिला आबकारी अधिकारी सुमेर सिंह मीणा ने बताया कि अवैध शराब हरियाणा के हिसार से गुजरात ले जाई जा रही थी। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि ​जिले में अवैध शराब के परिवह​न के लिये विशेष अभियान के तहत कार्रवाई के लिये अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत आगे भी विभाग द्वारा अवैध शराब का परिवहन करने वालों पर कडी कार्रवाई की जायेगी। कार्रवाई करने वाले आबकारी दस्ते में जयकरण, इंद्रपालसिंह, ओमप्रकाश, जयवीर सिंह, रणसिंह, बजरंगलाल शामिल थे। वहीं आरटीओ निरीक्षक अनिल कुमार बसवाला का भी सहयोग रहा। फिलहाल आबकारी पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

खबरें और भी हैं...