पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:जिले में कोरोना के 66 नए पाॅजिटिव सामने आए, शिमला आईटी सेंटर के गार्ड की कोरोना से दिल्ली में मौत

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिलानी में सब्जी विक्रेता समेत जिले में मंगलवार को कोरोना के 66 नए केस सामने आए। वहीं शिमला के आईटी सेंटर के एक सुरक्षा गार्ड की कोरोना से दिल्ली में मौत हो गई। मंगलवार को मिले 66 केस में सबसे ज्यादा 13 नवलगढ़ क्षेत्र के हैं। सीएमएचओ डाॅ. छोटे लाल गुर्जर ने बताया कि सूरजगढ़ में 12, झुंझुनूं ग्रामीण में 11, झुंझुनूं सिटी, चिड़ावा में 6-6, उदयपुरवाटी और खेतड़ी इलाके में 5-5, मलसीसर और बुहाना में 4-4 नए केस पाॅजिटिव पाए गए हैं। पिलानी में जो पाॅजिटिव आया है वह कांटेक्ट पर्सन तथा सुपर स्प्रेडर है।

शिमला. भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र शिमला में आईटी सेंटर के सुरक्षा गार्ड भोलाराम की कोरोना से दिल्ली में मौत हो गई। ग्राम विकास अधिकारी राधेश्याम सैनी ने बताया कि भोलाराम चार रोज पूर्व बीमार हो गया था। उसे इलाज के लिए दिल्ली ले गए थे। वहां कोरोना से उसकी मृत्यु हो गई।

उसका अंतिम संस्कार दिल्ली में ही कर दिया गया। शिमला सरपंच रीना देवी ने कलेक्टर को पत्र लिख कर ग्राम पंचायत में कार्यरत सभी कर्मचारियों को होम आइसोलेशन करवाने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा कि गार्ड भोलाराम ड्यूटी पर था जिसकी वजह से अन्य लोगों को भी कोरोना का खतरा बना हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें