पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेकाबू कोरोना:जिले में काेराेना संक्रमण के 72 नए रोगी मिले, तीन मरीजाें की हुई माैत, खेतड़ी व नवलगढ़ में 13-13 नए पाॅजिटिव मिले

झुंझुनूं8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार काे काेराेना संक्रमण के 72 नए केस मिले है। इनमें चार एक चिकित्सक के संपर्क में आने वाले और सात बिहार से लाैटे हुए श्रमिक शामिल है। इसके साथ ही जिले में 2596 संक्रमित मिल चुके है। मिली जानकारी के अनुसार नए केस में झुंझुनूं शहर के सात, झुंझुनूं ग्रामीण के चार, चिड़ावा के आठ, नवलगढ़ और खेतड़ी में 13-13, उदयपुरवाटी में चार, मलसीसर में एक, सूरजगढ़ में 12 तथा बुहाना में तीन पाॅजिटिव मिले है।

झुंझुनूं शहर में चार पाॅजिटिव में एक डाॅक्टर के संपर्क में आने वाले भी संक्रमित मिले है। इनके अलावा इस्लामपुर में एक महिला और एक पुरूष संक्रमित पाएं गए है। बिहार से लाैटे श्रमिकाें की काेराेना जांच में सात श्रमिक पाॅजिटिव मिले है। इनके लाैटने पर बीडीके अस्पताल में इनकाे जांच के लिए लाया गया था। जिसके बाद इनकाे बगड़ क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया। जहां से सैंपल लेकर इनकाे जांच के लिए भेजा। जिसमें ये संक्रमित मिले है।

इनके साथ ही आठ पाॅजिटिव मरीज भी रिकवर हाे गए। जिले में 2051 संक्रमित निगेटिव आ चुके है। सीएमएचओ डाॅ. छाेटेलाल गुर्जर ने बताया कि जिले के पिलानी, बनगाेठड़ी, चिड़ावा, बबाई, पूरणबास, नवलगढ़, बसावा, बगड़, सुलताना, इस्लामपुर, चिराना, लालपुर, काजड़ा,लादी का बास गांवाें और कस्बाें में ये नए केस मिले।

डाॅ. गुर्जर ने बताया कि तीन काेराेना मरीजाें की माैत भी हाे गई। इनमें चिड़ावा, खेतड़ी और नवलगढ़ ब्लाॅक का एक-एक पाॅजिटिव शामिल है। जाे जयपुर में उपचाराधीन थे। इनमें एक की शुक्रवार और दाे की शनिवार काे माैत हाे गई।
चिराना में पांच जने कोरोना पॉजिटिव आए

चिराना. चिराना सीएचसी पर कार्यरत एक कर्मचारी सहित पांच जने कोरोना पॉजिटिव आए हैं। एक साथ पांच जने कोरोना पॉजिटिव आने से गांव के लोग भयभीत हैं। एक सुपर स्प्रेडर व उसके परिवार के तीन जनों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें