पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसों को न्योता देती झुंझुनू की खस्ताहाल सड़कें:पानी से भरी सड़क पर बने गड्ढे में पलटा खाद से भरा ट्रक, ट्रक ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, बड़ा हादसा टला

झुंझुनूं11 दिन पहले
सड़कों पर भरा पानी।

झुंझुनूं शहर की सड़कें पूरी तरह खस्ताहाल हो चुकी है। सड़कों पर बने गड्ढे आमजन के लिए परेशानी बन गये हैं। आए दिन शहर की सड़कों पर बने गड्ढों से हादसे हो रहे हैं। मगर प्रशासन है कि आंख मूंद कर बैठा है। आज सुबह शहर के बीच में अजमेर विद्युत निगम के ऑफिस के पास सड़क पर बने बड़े गड्ढे में नमक और खाद से भरा एक ट्र्क अनियंत्रित होकर पलट गया और ट्र्क में भरा खाद सड़क पर बिखर गया।

वहीं, ट्रक ड्राइवर ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। ट्रोला ड्राइवर ने बताया कि वह जयपुर की तरफ से आ रहा था और नांवा से रुड़की जा रहा था। झुंझुनूं पहुंचने के बाद ट्रक अजमेर विद्युत निगम कार्यालय के पास पहुंचा तो सड़क पर पानी भरा हुआ था। ट्रक चालक को पता नहीं चला और वहां बने बड़े गड्ढे में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में भरा लाखों रुपए का खाद सड़क पर बिखर गया। वहीं, ट्रक पलटने के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैफिक को डाइवर्ट करवा कर क्रेन की सहायता से ट्रक को सड़क से हटवाया।

बड़े हादसों को न्योता देती झुंझुनूं की खस्ताहाल सड़कें

झुंझुनूं जिले में सड़कों के हाल इतने खराब है कि आये दिन सड़क हादसे होना अब आम बात हो गई है।कई जगह तो लगातार हो रहे हादसे होने के बाद प्रशासन को जगाने के लिये जनता को सड़कों पर उतरना पड़ा है।मगर प्रशासन है कि मूक बधिर बन बैठा हुआ है।सडकों की हालत इतनी खराब है कि दोपहिया चालक तो राम भरोसे ही चलते है। शहर में जगह-जगह बने गड्ढे अब जनता के लिये परेशानी का सबब बनते जा रहे है।

खबरें और भी हैं...