पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गुढ़ा मोड़ सर्किल पर डिवाइडर से टकराने के बाद लकड़ियों से भरे ट्रक में आग लगी

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के गुढ़ा माेड़ चाैराहे पर शनिवार देर रात लकड़ियाें से भरे ट्रक के डिवाइडर से टकराने से आग लग गई। आग से ट्रक का अगला हिस्सा जल गया, पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। हरियाणा नंबर का एक ट्रक लकड़ियां लेकर आ रहा था। गुढ़ा माेड़ पर ट्रैफिक गुमटी के लिए लगे डिवाइडर से ट्रक टकरा गया। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई।

यह देख कर चालक माैके से भाग गया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस काे दी। सूचना पर काेतवाल मदनलाल कड़वासरा माैके पर पहुंचे। फायर स्टेशन पर फाेन कर दमकल मंगवाई गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। डिवाइडर के के टकराने से ट्रक में रखी लकड़िया सड़क पर गिर गई। पुलिस ने इन्हें अलग करवा कर रास्ता दुरुस्त कराया गया। आग से ट्रक का अगला हिस्सा जल गया।
पहले भी हाे चुके हैं हादसे
शहर के गुढ़ा माेड़ सर्किल पर पहले ट्रैफिक पुलिस की गुमटी थी। यहां बिजली का पाेल था जिसका पिलर लगा हुआ है। इस चाैराहे से गुमटी तो हटाई जा चुकी है, लेकिन पिलर बीच में होने के कारण बने डिवाइडर से अक्सर हादसे हाेते रहते हैं। पिछले दिनों यहां एक कार भी इसी तरह टकरा कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। यहां वाहनों की आवाजाही काफी रहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें