यातायात पुलिस का सड़क सुरक्षा अभियान:यातायात नियमों की पालना नहीं करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई, 15 दोपहिया वाहन जब्त, नो पार्किंग में खडे वाहनों का चालान

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त किए गए वाहन। - Dainik Bhaskar
जब्त किए गए वाहन।

झुंझुनूं जिले में एसपी मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर आज शहर में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए एक दर्जन से ज्यादा दोपहिया वाहनों को जब्त किया गया। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान काटे। कई जगह यातायात पुलिस वाहन चालकों को समझाइश करते यातायात नियमों की जानकारी देते नजर आई।

शहर में चलाए जा रहे अभियान के तहत यातायात पुलिस ने शहर में अतिरिक्त जाब्ता लगा कर शहर के मुख्य चौराहों पर यातायात नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई की। यातायात पुलिस ने व्यस्त सड़कों और मुख्य बाजारों में नो पार्किंग में सड़कों पर खड़े वाहनों पर कार्रवाई की। झुंझुनूं जिले के सबसे व्यस्त 1 नंबर रोड पर जहां बस स्टैंड और बीडीके अस्पताल हैं। वहां कार्रवाई कर 15 दोपहिया वाहनों को एमवी एक्ट में जब्त किया गया। यातायात थाने भिजवाया गया।

चालान काटे

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट, सीट बेल्ट और मोटरसाइकिल पर तीन सवारियां लेकर चलने वाले कई वाहनों के चालान काटे। यातायात प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शहर में यातायात व्यवस्था में सुधार करने के लिए नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों को क्रेन से उठा कर यातायात थाने भिजवाया गया।

यातायात प्रभारी ने बताया कि उठाए गये वाहनों के मालिकों को चालान का फाइन और क्रेन का चार्ज भी देना पड़ेगा। आपको बता दें कि शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने और यातायात नियमों का पालन करने के लिए यातायात पुलिस द्वारा समय समय पर सड़क सुरक्षा अभियान चलाए जाते हैं

खबरें और भी हैं...