पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब की दुकान का विरोध शुरू:प्रदर्शन के बाद जो ठेका बंद किया था, उसी जगह दुबारा मंजूरी; वार्ड 43 के शांतिनगर के लोगों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

नवलगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नवलगढ़. एसडीएम को ज्ञापन देते हुए शांतिनगर निवासी। - Dainik Bhaskar
नवलगढ़. एसडीएम को ज्ञापन देते हुए शांतिनगर निवासी।
  • बोले-स्कूलों से कुछ ही दूरी पर वापस खोल दी शराब की दुकान

कस्बे के वार्ड 43 में स्थित शांतिनगर में खुलने वाली शराब की दुकान का स्थानीय लोगों ने विरोध शुरू कर दिया है। वार्डवासियों ने चेतावनी दी है कि शराब की दुकान किसी भी सूरत में नहीं खुलने देंगे। इस बारे में वार्ड के लोगों ने एसडीएम अनूपसिंह व आबकारी सीआई को ज्ञापन भी दिया है। ज्ञापन के अनुसार शांतिनगर में राजकीय स्कूल व प्राइवेट स्कूल स्थित है। दिनभर बच्चों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में यहां पर दुकान की स्वीकृति दिया जाना गलत है।

इस ज्ञापन पर पार्षद आमिर खान, वार्षद एडवोकेट विनोद मेघवाल, भंवरलाल सैनी, मातादीन नायक, रामनिवास, सारिका, वंदना, आरती, संतोष, सरिता, नवनीत सैनी, मुकेश, विजेंद्र कुमावत, विमल कुमार, अभिषेक कुमावत, देवकीनंदन शर्मा आदि मौजूद थे। उधर, एक बार फिर आबकारी विभाग ने घूमचक्कर सर्किल के पास स्थित रतिनाथ मार्केट में शराब की दुकान की स्वीकृति जारी कर दी है। इस दुकान से महज कुछ दूरी बालिकाओं की स्कूल के अलावा दो बच्चों की स्कूल भी है।

यह दुकान हाइवे रोड से नाम मात्र की दूरी पर स्थित है। हले भी इस दुकान का कई दफा विरोध हो चुका है, लेकिन आबकारी विभाग की लाइसेंसधारी से मिलीभगत होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में दुकानदार इस स्वीकृति को रद्द करने की मांग कर रहे है। दुकान के विरोध में आंदोलन शुरू हो सकता है।

ढेवा की ढाणी सरपंच ने भी एसडीएम को दिया ज्ञापन
इधर, ढेवा की ढाणी के सरपंच महेंद्रसिंह व पंचायत समिति सदस्य बाबूलाल शर्मा के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन देकर मेघवाल बस्ती में खुलने वाली शराब की दुकान का विरोध किया। ज्ञापन के अनुसार शराब की दुकान मेघवाल बस्ती में खोली जा रही है व स्कूल भी पास में ही है। इस ज्ञापन पर रामप्रताप, राजेंद्रप्रसाद, शिवचंद, राकेश कुमार आदि के हस्ताक्षर है। शांतिनगर के लोगों का कहना है कि वे वार्ड में किसी भी सूरत में दुकान नहीं खुलने देंगे। इस संबंध में एसडीएम को ज्ञापन भी दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें