पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला परिवहन:सड़क सुरक्षा माह के समापन पर डीटीओ ने कहा-नो रिफलेक्टर नो व्हिकल

खेतड़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्रीय विद्यालय इंद्रपुरा में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का समापन

जिला परिवहन कार्यालय खेतड़ी में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का जिला परिवहन अधिकारी गोपाल कृष्ण शर्मा के नेतृत्व में समापन किया गया। जिला परिवहन अधिकारी गोपालकृष्ण शर्मा ने कहा कि नो रिफलेक्टर नो व्हिकल का नियम आ गया है और बिना रिफलेक्टर के वाहन नहीं चलाएं। अपने बच्चों को बिना ड्राईविंग लाइसेंस के वाहन नहीं सौपें। परिवहन निरीक्षक रमेश कुमार यादव, परिवहन निरीक्षक उम्मेदसिंह व परिवहन उपनिरीक्षक सुमित कुमार ने भी सड़क सुरक्षा के बारे में जानकारी दी।

सड़क सुरक्षा माह में लोगों को जागरूक करने में सहयोग करने पर आयुष शाह, छत्रशाल कुमावत, सहायक लेखाधिकारी राजेन्द्र गोदारा, लक्ष्मीचंद मीणा, जगतसिंह, नरेन्द्र पारीक, सुरेन्द्र पारीक, श्याम सुन्दर दाद्यिच, सुमित्रा देवी, शेखर, दिनेश कुमावत, छत्रशाल कुमावत, मुनिम सहित अनेक गणमान्य लोगों एवं कर्मचारियों प्रतिक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।इस आर पर शहर के गणमन्य लोग, बस संचालक एवं स्वामी विवेकानंद राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के छात्रा भी शामिल हुए।
इंद्रपुरा . केंद्रीय विद्यालय इंद्रपुरा में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का बुधवार को समापन हुआ। विद्यालय के प्राचार्य रवींद्र कुमार ने बताया कि इस दौरान 18 जनवरी से 17 फरवरी तक यातायात नियमों को लेकर विद्यार्थियों को जागरूक किया गया। सीट बेल्ट लगाने और हेलमेट पहनने का महत्व, ट्रैफिक नियमों की अनुपालना आदि विषयों पर निबंध लेखन, नारा लेखन और पोस्टर बनाओ प्रतियोगिताएं की गई। विद्यालय में सड़क सुरक्षा को लेकर एक वेबिनार भी आयोजित की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें