पुलिस को कई अहम सुराग मिले:पलवल के परिचित से भी वारदात के लिए गाड़ी लेते थे एटीएम लुटेरे, सरगना 2013 से कर रहा एटीएम लूट

चिड़ावा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर सहित सूरजगढ़ व बुहाना थाना क्षेत्रों में एटीएम को लूटने वाले मेवाती लुटेरों की जल्द गिरफ्तारी संभव है। गिरोह को 30 हजार रुपए प्रति वारदात किराए, दो जोड़ी फैशनेबल कपड़ों व अच्छी पार्टी के बदले स्काॅर्पियो उपलब्ध करवाने वाले नूह हरियाणा निवासी अभिषेक शर्मा की गिरफ्तारी से पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं।

अभिषेक ने मेवाती गैंग के सरगना से बुहाना व सूरजगढ़ इलाके में हुई वारदातों के बाद बतौर पेशगी दो लाख तीस हजार रुपए लिए थे। उसने पेशगी में लिए दो लाख रुपए स्काॅर्पियो मालिक को गाड़ी का मोल चुकाने और ये रकम आगे के हिसाब में भर लेने की बात कही। एटीएम उखाड़कर ले जाने वाला गिरोह इससे पहले पलवल के एक अन्य परिचित से गाड़ी लेता था। पुलिस अब गिरोह व उसे सहयोग देने वालों को दबोचने की तैयारी में जुटी हुई है। इसके लिए साइबर एक्सपर्ट के अलावा सम्बंधित इलाके व वहां सक्रिय बदमाशों की जानकारी रखने वालों का भी सहयोग लिया जा रहा है।

वसीम उर्फ डैनी है गिरोह का सरगना, 12 मुकदमे पहले से दर्ज : मेवात के वसीम उर्फ डैनी के गिरोह ने चिड़ावा, बुहाना और सूरजगढ़ क्षेत्र में लाखों रुपयों से भरी एटीएम मशीनें उखाड़कर ले जाने की वारदातें की थी। डैनी के खिलाफ नूह, पलवल, बिलासपुर सहित अन्य थाना क्षेत्रों में पहले से 12 मुकदमे दर्ज है। डैनी वर्ष 2013 से इस प्रकार की वारदातें कर रहा है।

खबरें और भी हैं...