पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:पांच दिन पहले एटीएम उखाड़ ले गए थे, उसी जगह अब थड़ी में चोरी

झुंझुनूंएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में चाेरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पांच दिन पहले राणी सती राेड से रुपयाें से एटीएम उखाड़कर ले जाने वाले बदमाश अभी पकड़ में भी नहीं आए है कि वहां से 100 कदम की दूरी पर चाेराें ने शनिवार रात एक थड़ी के ताले ताेड़कर नकदी व उसमें रखा सामान ले गए।

राणी सती राेड पर लावरेश्वर गेट के पास छिंपियाें की ढाणी निवासी जगदीश सिंह थड़ी लगाकर जीवन यापन करता है। शनिवार रात काे चाेराें ने थड़ी के ताले ताेड़कर उसमें रखे एक हजार रुपए नकदी व गुटखा, बीड़ी सिगरेट तथा चाय- चीनी व अन्य सामान ले गए। सूचना के बाद काेतवाली पुलिस ने माैका मुआयना किया।

जगदीश सिंह ने बताया दाे साल पहले भी उसकी थड़ी के ताले ताेड़कर चाेर 20 हजार रुपए का सामान ले गए थे। उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। जिस जगह चाेरी की यह घटना हुई है। उससे कुछ कदम की दूरी पर साेमवार रात काे स्काॅर्पियाे में आए चार बदमाश रुपयाें से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें