कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का अभियान:मलसीसर उपखंड पर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में विरोध सभा और आंदोलन करेगी

झुंझुनूं25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में मौजूद भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता में मौजूद भाजपा नेता।

झुंझुनूं के पीरू सिंह सर्किल स्थित एक निजी रेस्टोरेंट में आज भाजपा की प्रेसवार्ता आयोजित की गई। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष पवन मावंडिया ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार और उनके जनप्रतिनिधि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे है। पवन मावंडिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकारी मशीनरी जनता की आवाज उठाने वाले भाजपा के कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों को डरा धमका झूठे मुकदमे लगाकर उनकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

मावंडिया ने कहा कि पिछले दिनों मलसीसर उपखंड में प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत पट्टा वितरण और अन्य कार्यों में भाजपा के पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खीचड़ और वर्तमान में सरपंच उनकी भाभी ने धांधली का विरोध किया था। गिरधारी लाल खीचड़ की भाभी वर्तमान में सरपंच है। विरोध करने पर कांग्रेस विधायक रीटा चौधरी द्वारा उपखंड अधिकारी व अन्य पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का दुरुपयोग करते हुए उन्हें डरा धमका कर उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया गया था । पूर्व प्रधान खीचड़ को राजकार्य में बाधा के झूठे मुकदमे में फंसाने और पुलिस स्टेशन ले जाकर अपमानित किया गया जिसे भारतीय जनता पार्टी व जिले की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि झुंझुनू विधानसभा में भाजपा के सुल्ताना मंडल अध्यक्ष बलजीत शर्मा पर स्थानीय कांग्रेस विधायक द्वारा नाजायज दबाव बनाया गया। जब वे दबाव में नहीं आए तो उन पर झूठा मुकदमा लगाकर पुलिस को पीछे लगा दिया गया । पवन मावंडिया ने कहा कि उदयपुरवाटी विधानसभा में कांग्रेस विधायक द्वारा आए दिन आवाज उठाने वाले लोगों के हाथ पांव तोड़ देने, मारपीट करने जैसी घटनाएं आम बनी हुई हैं। इलाके में चेजा पत्थर व बजरी के खनन कार्यों में सरकारी टैक्स के अलावा जबरदस्ती विधायक टैक्स वसूल किया जा रहा है। जिले में व्यापारियों के लिए व्यवसाय करना मुश्किल हो गया है।

11 नवंबर को आंदोलन का ऐलान

वहीं सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ ने कहा कि कांग्रेस विधायकों के द्वारा इस प्रकार की हठधर्मिता कर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है।इसके विरोध में 11 नवंबर को सुबह 11:00 बजे मलसीसर उपखंड कार्यालय पर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में विरोध सभा और आंदोलन किया जाएगा।आंदोलन में जिले भर से भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। भाजपा द्वारा कांग्रेस सरकार और उनके नुमाइंदों द्वारा जनता की आवाज उठाने वालों के खिलाफ दमनकारी नीति अपनाये जाने का विरोध करेंगे। सांसद ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस सरकार व उनके प्रतिनिधि जनता की आवाज को दबाने का प्रयास कर रहे हैं यह लोकतंत्र की हत्या है। प्रेसवार्ता के दौरान राष्ट्रीय परिषद प्रतिनिधि विश्वंभर पूनिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकास शर्मा लोटिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्रीमती सुशीला सिगड़ा, जिला प्रवक्ता कमल कांत शर्मा, पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खिचड़ , कृष्ण कुमार जानू , पार्षद प्रतिनिधि कुलदीप पूनिया , राजेंद्र ठेकेदार सहित भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।