पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पालिका चुनाव:भाजपा के चुनाव प्रभारी बोले-कारसेवा करने के बजाय वार्ड को जीतने पर ध्यान देंगे तो प्रतिद्वंदी सामने टिक नहीं पाएंगे

चिड़ावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा के नगरपालिका चुनाव प्रभारी उपेंद्र सैनी ने चिड़ावा में बैठक ली, सांसद ने मंडावा में लिया फीडबैक

राजस्थान युवा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा के नगरपालिका चुनाव प्रभारी उपेंद्र सैनी रविवार को चिड़ावा आए। उन्होंने शहर के परशुराम भवन में भाजपाइयों की बैठक ली। जिसके बाद उन्होंने पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों से वार्ड वार अलग-अलग बातचीत भी की। सैनी ने बैठक में मौजूद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि वे चुनाव में एक-दूसरे की कारसेवा करने के बजाय अपना-अपना वार्ड जीतने पर ध्यान देवें।

इससे चुनावी मुकाबले में भाजपा उम्मीदवारों के सामने प्रतिद्वंदी नही टिक पाएंगे। उन्होंने सत्ता में नही होने के बावजूद पंचायतराज चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन बेहतर होने से प्रेरणा लेकर निकाय चुनावों में भी ऐसे ही परिणाम देने की बात कही। भाजपा नेता सैनी ने कहा कि गहलोत सरकार अल्पमत में है इसके कारण प्रदेश में जल्द ही चुनाव होंगे।

नगर मंडल अध्यक्ष बाबूलाल वर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक को जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया और पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल ने भी संबोधित किया। संचालन सहकारी समिति अध्यक्ष शंभू पंवार ने किया। पूर्व चेयरमैन रामगोपाल मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष बैजनाथ मोदी, चुनाव संयोजक राकेश पाटनवाला व सह संयोजक डॉ. बीएल वर्मा मंचासीन थे। इस दौरान विभिन्न वार्डों से चुनाव लड़ने के इच्छुक 31 लोगों ने भाजपा की टिकट के लिए आवेदन किया। वहीं कई अन्य लोगों ने भी आवेदन फार्म लिए। जिन्हें सोमवार तक फार्म वापस करने के लिए कहा गया है।

बैठक में ये रहे मौजूद

रविवार को हुई भाजपा चुनाव प्रभारी की बैठक में वरिष्ठ नेता योगेंद्र कटेवा, पूर्व मंडल अध्यक्ष अनूप भगेरिया, नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष राजकुमार राव, निरंजनलाल शर्मा, पूर्व पार्षद रविकांत शर्मा, रजनीकांत मान, महेश शर्मा धन्ना, मदन डारा, रामचंद्र शर्मा, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष महेंद्र मोदी, नवनीत शर्मा, प्रमोद वर्मा, विक्की सोलंकी सहित पार्टी संगठन के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें