पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन सख्त:पचेरी कलां में बाॅर्डर सील; सिंघाना व बगड़ में चालान काटे, संदेश-घर से बाहर ना निकलें

पचेरी/झुंझुनूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पचेरी, चैक पोस्ट पर वाहनचालकों से पूछताछ करते पुलिस के जवान। - Dainik Bhaskar
पचेरी, चैक पोस्ट पर वाहनचालकों से पूछताछ करते पुलिस के जवान।

हरियाणा में संपूर्ण लॉकडॉउन के बाद बॉर्डर पर सन्नाटा नजर आया। थाने के सामने बने चैक पोस्ट पर प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए बाहर से आने वाले से पूछताछ की। एसएचओ गोपाल सिंह थालौर के निर्देशन में चेक पोस्ट इंचार्ज वीरेन्द्र यादव ने 14 चालान काटे। बेवजह घूमने वालों पर सख्ती दिखाई दी। सुबह 6 से 11 बजे तक मार्केट जाने वालों को मास्क लगाना जरूरी है।

सिंघाना, पुलिस ने सोमवार को 11 दुकानदारों व बिना मास्क मिले 15 लोगों के चालान काटकर सात हजार रुपए जुर्माना वसूला। कस्बे में 4 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सात मई तक कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। कंटेनमेंट जोन की पालना को लेकर सिंघाना थानाधिकारी संजय शर्मा ने मुख्य बाजार, नारनौल सर्किल, सब्जी मंडी, कटला मार्केट, हरिदास बाजार में गश्त करके लोगों को जागरूक किया। इस दौरान दुकान खुली रखने वाले 11 दुकानदार सहित 15 लोगों के चालान काटकर सात हजार रुपए का जुर्माना वसूला।

बगड़, पुलिस ने कंटेनमेन जोन घोषित होने पर गाईड लाईन की शक्ति से पालना करने के लिए लोगों को घरों में रहने को कहा। क्षेत्र में लगे बेरिकेट पर पुलिसकर्मी दिन भर मुस्तैद रहे। 15 अनावश्यक वाहन लेकर घूमने वालों के चालान काटे गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें