पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपील:काेराेना संक्रमण राेकने के लिए पूर्व सैनिकों से आगे आने का आह्वान

झुंझुनूं7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना महामारी के दाैरान सरकार की अाेर से जारी गाइड लाइन की पालना कराने में पूर्व सैनिकाें से मदद करने का आग्रह किया गया है। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कमांडर परवेज अहमद हुसैन ने बताया कि पिछले साल कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्वि के समय गौरव सैनानियों ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी तथा प्रशासन का पूरा सहयोग किया था।

इस बार भी जिले के पूर्व सैनिक काेराेना काल में सरकार की ओर से लगाए जा रहे जन अनुशासन पखवाड़े में सरकारी आदेशाें की पालना कराने में पुलिस एवं प्रशासन का सहयाेग कर सकते हैं। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ने जिले के गौरव सैनिकों से इस महामारी की रोकथाम के लिए स्वैच्छा से सहयाेग के लिए आगे आने का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि जो गौरव सैनिक स्वैच्छा से डयूटी करना चाहते हैं वह अपने नजदीकी पुलिस थाने में सहयोग दे सकते हैं। इस संबंध में वाटसअप नंबर 8696084735 पर सूचना देने काे कहा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें