पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज

नवलगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव बाय में झगड़े का एक वीडियो भी हुआ वायरल

क्षेत्र के गांव बाय की एक महिला ने गांव की सरपंच व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष तारा पूनिया सहित 11 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार बाय निवासी हरलाल पूनिया की बेटी संगीता पूनिया ने रिपोर्ट दी कि उसके व उसके चाचा गंगाधर पूनिया के लड़के सुमेश के बीच खेत के रास्ते का विवाद चल रहा है।

मई में सुमेश ने घर में घुसकर मारपीट की थी। तब घर का मामला होने के कारण पुलिस में रिपोर्ट नहीं दी। सरपंच तारादेवी, सुमेश, रिछपाल, सीताराम, इमरान, जितेंद्र, महेंद्र पंच, विद्या देवी, प्रेमदेवी व राजू आदि ने उसके परिवार के लोगों को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और कहा कि यह रास्ता तुम्हारा नहीं है, यह तो सरकारी है।

पांच सितंबर की शाम सरपंच तारादेवी, सीताराम, इमरान, जितेंद्र, महेंद्र, राजू, सुमेश, विद्यादेवी, प्रेमदेवी आदि एक राय होकर उसके घर के पास आए और उसकी ताऊ की पुत्री अंजू व सुशीला द्वारा लगाई गई छड़ियों को हटा दिया। जबरन घर में घुस गए। उसने व उसकी मां ने विरोध किया तो इन सभी लोगों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

चार परिवारों के बीच रास्ते का विवाद चल रहा है। किशोरी देवी के परिवार ने रास्ता बंद कर दिया था। दूसरे परिवार की एक बेटी बीमार हो गई थी, जिसको बाद में बाड़ के ऊपर से ले जाना पड़ा। तब लोगों ने रास्ता बंद होने की शिकायत की। मौके पर जाकर समझाइश की। नहीं माने तो 10 पंचों की मौजूदगी में रास्ता खुलवा दिया था। इसके बाद रास्ता बंद करने वाले पक्ष के लोग धक्का-मुक्की करने लग गए।
-तारादेवी, सरपंच, बाय, नवलगढ़

खबरें और भी हैं...