पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:रेव पार्टी मनाते 8 युवतियों सहित 17 को पकड़ा

नवलगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में एक धर्मशाला में बुधवार रात रेव पार्टी मना रहे 17 जनाें काे पुलिस ने पकड़ा है। इनमें से आठ महिलाओं काे नाम पते पूछकर छाेड़ दिया गया। बाकी नौ युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल कस्बे के डंगायच धर्मशाला में युवक-युवती रेव पार्टी मना रहे थे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस काे दी।

थानाधिकारी सुनील शर्मा माैके पर पहुंचे। धर्मशाला में लड़के-लड़कियां रेव पार्टी कर रहे थे। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए बाहर से ताला लगाया हुआ था। पुलिस ताला ताेड़कर अंदर पहुंची ताे पार्टी में शामिल युवक- युवतियां में नाच रहे थे। पुलिस को देखकर वहां माैजूद युवक छतों पर भाग गए और दीवार फांदकर भागने लगे। इस दौरान हवेली में मौजूद कमराें की तलाशी ली तो नवलगढ़ के वार्ड 41 निवासी विनय उर्फ कालू पोदार के पास अंग्रेजी शराब की 35 बोतलें मिली। पुलिस ने विनय पाेदार को आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने नवलगढ़ के वार्ड 41 के कमल महाजन, वार्ड 11 के रवि मेघवाल, वार्ड 22 के साजन नायक, वार्ड 30 के मुतलिफ कसाई, वार्ड 37 के नीतिनसिंह राजपूत, वार्ड 29 के अरसान मुसलमान, वार्ड 26 रावता की ढाणी के संदीप सैनी व झाेटवाड़ा जयपुर निवासी मनोज कुमार महाजन सहित 17 जनों को पकड़ लिया। बाद में इनमें से आठ युवतियों को नाम पते पूछकर छोड़ दिया गया, जबकि नौ जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि मौके पर मिली आठ युवतियों को रात्रि का समय होने के कारण छोड़ दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें