पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तारानगर हादसा:ट्रक ड्राइवर ने गलत दिशा में आकर पिकअप को मारी थी टक्कर, भालेरी थाने में ड्राइवर के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

तारानगर (झुंझनूं)8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिकअप और ट्रक की भिडंत में चार लोगों की मौत हो गई थी। - Dainik Bhaskar
पिकअप और ट्रक की भिडंत में चार लोगों की मौत हो गई थी।

तारानगर के बुचावास गांव के पास रविवार रात को हुए सड़क हादसे को लेकर घायल व्यक्ति के बयान के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। एसएचओ केदारलाल मीणा ने बताया कि सोनू पुत्र राजकुमार लुहार निवासी सोरडा कदीम, भिवानी, हरियाणा ने डीबी अस्पताल, चूरू में उपचार के दौरान पर्चा बयान दिया।

बयान में कहा कि वह रविवार शाम को अपने पिता राजकुमार, मां मंजू, चाची राजबाला, स्वाति, दादी कलावती और गांव के ही मोनू धाणक, भतेरी जाट, रामनारायण जाट, सुगणा धाणक, मनीषा धाणक, सुनीता धाणक, प्रवीण धाणक, आयुष धाणक के साथ गांव से ननीहाल रूपलीसर, सरदारशहर जा रहे थे।

रास्ते में ददरेवा निवासी उनके रिश्तेदार लिखमाराम, मनोहरी, काजल व उम्मेद भी अपने गांव से हमारे साथ बैठ गए। गाड़ी को सत्यनारायण पुत्र मनोहरलाल खटीक निवासी बहल, भिवानी चला रहा था। बुचावास गांव से निकले तो सामने से आ रहे ट्रक के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए गलत दिशा में आकर उनकी पिकअप को टक्कर मार दी।

हादसे में पिकअप सवार सभी लोगों को चोटें आईं जिन्हे पुलिस व लोगों की सहायता से चूरू के भरतीया अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी दादी कलावती (65) पत्नी रामकुमार, मोनू (12) पुत्र सूरजभान धाणक और भतेरी (62) पत्नी शेर सिंह जाट को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं कुछ लोगों को उपचार के बाद सीकर व जयपुर रैफर कर दिया गया। शेष बचे यात्रियों का उपचार डीबी अस्पताल में चल रहा है। एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। वहीं उपचार के दौरान सीकर व जयपुर में दो लोगों की मौत हो गई जिसमें रामनारायण पुत्र मनीराम जाट 30 साल की सीकर में और सुनीता पत्नी सुरेंद्र धाणक 28 साल की जयपुर में मौत हो गई। पुलिस ने सीकर, जयपुर व चूरू के अस्पतालों में पांचों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए।

रिपोर्ट: परीक्षित शर्मा

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें