चालक से मारपीट कर लूटी पिकअप बरामद:सीसीटीवी फुटेज से मिला था सुराग, लूट के आरोपी अभी भी फरार

झुंझुनूं6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूटी गई पिकअप - Dainik Bhaskar
लूटी गई पिकअप

मुकुंदगढ़ थाना पुलिस ने 25 नवंबर को इलाके से लूटी गई पिकअप गाड़ी को बरामद करने में सफलता हासिल की है। मुकुंदगढ़ थानाधिकारी रामस्वरूप बराला ने बताया की 25 नवंबर को खेतड़ी के जूली की ढाणी निवासी परिवादी राकेश कुमार पुत्र बजरंग लाल (38 ) ने पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दी थी। पुलिस को दी रिपोर्ट में पीड़ित राकेश कुमार ने बताया कि वह 24 नवंबर को रात करीब 8:30 बजे तोगड़ से छानी की पिकअप खाली कर जा रहा था।

राणासर और भूमपुरा के बीच सुनसान जगह देखकर एक बिना नंबर की डिजायर कार ने पिकअप का पीछा करते हुए हॉर्न मारना शुरू किया। हॉर्न सुनकर मैंने उस गाड़ी को साइड दी तो डिजायर कार ने पिकअप के आगे लगाकर गाड़ी से मुझे नीचे गिरा दिया। डिजायर में सवार 4 युवकों ने मारपीट की। जेब से 21 हजार 600, मोबाइल और गाड़ी में रखे कागजात के साथ पिकअप को लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने पीड़ित को मारपीट कर घायल अवस्था में सड़क पर छोड़ दिया। 2 घंटे बाद जब पीड़ित को होश आया तो उसने घरवालों को सूचना दी और अगले दिन मुकुंदगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया।

सीसीटीवी से मिला पिकअप का सुराग

पुलिस ने मामला दर्ज कर इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि बदमाश बिना नंबर की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में आये थे। लूट के बाद बदमाश गाड़ी को गुढ़ा थाना इलाके की तरफ ले गए। टीम द्वारा लगातार सीसीटीवी फुटेज चेक कर फटेज के आधार पर गाड़ी का पीछा किया गया। इसी दौरान टीम को एक सीसीटीवी फुटेज मिला और उससे पूख्ता हो गया कि लूटी गई पिकअप गुढ़ा थाना इलाके में खड़ी है। उसके बाद पुलिस की टीम ने गुढ़ा थाना इलाके मे स्थित नेवरी गांव के सरहद में काटली नदी के पास लूटी गई पिकअप को बरामद किया। पुलिस अब लूट के आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...