पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिकित्सा विभाग की बैठक:मुख्यमंत्री चिरंजीवी याेजना काे लेकर सीएमएचओ ने किया पार्षदाें से संवाद

झुंझुनूं7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झुंझुनूं. नगर परिषद में पार्षदों के साथ संवाद करते सीएमएचओ डॉ. छोटे लाल गुर्जर। - Dainik Bhaskar
झुंझुनूं. नगर परिषद में पार्षदों के साथ संवाद करते सीएमएचओ डॉ. छोटे लाल गुर्जर।

मुख्यमंत्री चिरंजीवी याेजना में आमजन की भागीदारी बढ़ाने व पंजीकरण कराने में सहयाेग के लिए बुधवार काे चिकित्सा विभाग ने नगर निकायाें के पार्षदाें से संवाद किया। सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर ने नगर परिषद और मुकुंदगढ़ नगरपालिका के पार्षदाें से बात की।

इसमें सीएमएचओ ने पहले मुकुंदगढ़ नगर पालिका के पार्षदो से संवाद कर नगर पालिका के 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी वार्ड वासियों का कोविड टीकाकरण करवाने का और चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में रजिस्ट्रेशन कर योजना में 5 लाख रुपए तक का इलाज निशुल्क करवाने की सुविधा का लाभ लेने को कहा। इसके बाद डॉ. गुर्जर ने नगर परिषद के पार्षदों के साथ संवाद किया। उन्होंने बताया कि कोविड टीकाकरण कोरोना से लड़ने में बहुत कारगर उपाय है।

सरकार ने कठिन प्रयासों से अपने नागरिकों का क्रमबद्ध तरीके से टीकाकरण करवाकर उन्हें कोविड प्रतिरक्षण प्रदान कर रही है समुदाय के लोगो को इसमे अपनी पूरी सहभागिता निभानी चाहिए। साथ ही मास्क, सोशल डिस्टेंसिग और स्वच्छता का भी बराबर ध्यान रखना है। इस दाैरान सभापति नगमा बानाे, आरसीएचओ डॉ. दयानंद सिंह, अरबन डीपीएम सियाराम पूनिया भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें