पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्त निर्देश:कलेक्टर व सीएमएचओ ने टीकाकरण का जायजा लिया, कमियां दूर करने के निर्देश

सूरजगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर यूडी खान व सीएमएचओ छोटेलाल गुर्जर ने सीएचसी में चल रहे कोरोना वैक्सीन टीकाकरण अभियान का शुक्रवार को जायजा लिया। नगर पालिका कर्मियों को टीके लगवाने के लिए प्रेरित किया। बीसीएमओ डॉ. शैलेष कुमार, सीएचसी प्रभारी डॉ. पंकज वर्मा, डॉ. सिंधु भटैया, डॉ. विकास बेनीवाल, बीपीएम सुमेर सिंह मीणा, बीएचएस सतीश कुमार व जीएनएम विक्रम सैनी से टीकाकरण अभियान की प्रगति के बारे में जानकारी ली। सीएचसी के लेबर रूप में मिली कमियां दूर करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने एसडीएम व तहसील कार्यालय का निरीक्षण कर अधिकारी व कर्मचारियों को कार्यालय की साफ-सफाई व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए।

थाना व पालिका स्टाफ ने लगवाए कोरोना टीके

जटिया सीएचसी के वैक्सीन सेंटर पर दूसरे चरण में पुलिस थाना व पालिका स्टाफ के 88 कर्मचारियों ने टीके लगवाए। सेंटर प्रभारी डाॅ. राजेश चौधरी के अनुसार शुक्रवार को थाने के 18 पुलिस कर्मियों के टीके लगाए गए। पहला टीका थानाधिकारी रिया चौधरी ने लगवाया। बाद में पालिका के 68 व उप तहसील के दो कर्मचारियों के टीके लगाए। टीके लगवाने के लिए 96 कर्मचारियों का पंजीयन हुआ था, लेकिन कुल 88 कर्मचारियों ने टीके लगवाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें