पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से सावधानी जरूरी:कलेक्टर और एसपी ने शहर का दौरा कर आमजन से मास्क पहनने की अपील की

झुंझुनूं13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झुंझुनूं. बाजार में मास्क पहनने की अपील करते कलेक्टर व एसपी। - Dainik Bhaskar
झुंझुनूं. बाजार में मास्क पहनने की अपील करते कलेक्टर व एसपी।

कलेक्टर उमरदीन खान व एसपी मनीष त्रिपाठी ने शहर का दौरा कर आमजन से मास्क पहनने की अपील की। कलेक्टर खान ने बीडीके अस्पताल के सामने मेडिकल दुकानाें के संचालकों से कहा कि वे खुद मास्क पहने और बिना मास्क ग्राहक को सामान नहीं दें। उन्होंने दुकान के बाहर गोले बना कर सोशल डिस्टेसिंग की पालना कराने को कहा। गांधी चौक में दुकानदारों एवं राहगीरों से मास्क पहनने व घर से बाहर आवश्यक काम हाेने पर निकलने की अपील की।

न्यू प्राइवेट बस स्टेण्ड क्षेत्र के दुकानदारों से गाइडलाइन की पालना करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने कहा कि गाइडलाइन की पालना नहीं हाेने पर सख्ती से निपटा जाएगा। इस दाैरान सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर, नगर परिषद आयुक्त अनिता खीचड़ आदि अधिकारी मौजूद रहे।

45 से 59 साल तक के लोगों के शत प्रतिशत टीके लगें
सूरजगढ़ | तहसील कार्यालय में कोविड ब्लॉक टॉस्क फोर्स की बैठक हुई। तहसीलदार सतीश राव व डीप्टी सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी ने ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को कारोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही 60 साल से अधिक व 45 से 59 साल तक के लोगों का शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवाने को कहा ।

कलेक्टर के निर्देश पर गठित टीम द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर बगेर मास्क वालों के चालान काटने, विवाह समारोह, अंतिम संस्कार एवं धार्मिक आयोजनों में निर्धारित संख्या से ज्यादा लोगों के एकत्रित होने पर चालान काटने, कोरोना रोकथाम के उपायों का प्रचार-प्रसार करने एवं बनाए गए कंटेनमेंट जोन में सख्ती से पालना करवाने के संबंध में निर्देश दिए। तहसीलदार राव के मुताबिक लगातार दो बैठकों में सूरजगढ़ नगरपालिका ईओ की तरफ से कोई उपस्थित नहीं होने पर सूचना कलेक्टर को भेजी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें