पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:एडीएम की पत्नी और बेटे के साथ कलेक्टर के पीए भी पाॅजिटिव, 2 विधायकों के भी लेंगे सैंपल

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिलानी विधायक के संपर्क में आए 29 की पहचान, पहले दिन 12 के सैंपल लिए

एडीएम के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को उनकी पत्नी और बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इनके साथ ही जिला कलेक्टर के निजी सहायक भी संक्रमित मिले हैं। सीएमएचओ डाॅ. छाेटेलाल गुर्जर और पीएमओ डाॅ. शुभकरण कालेर ने बताया कि एडीएम की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी और बेटे के सैंपल लिए गए। जिनकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है।

वहीं एडीएम के संपर्क में आए कलेक्टर के निजी सहायक भी पाॅजिटिव निकले हैं। इनके अलावा बुहाना के सांतडिया का एक व्यक्ति काेराेना संक्रमित मिला है। ये 3 जुलाई काे चचेरे भाई के साथ जयपुर के एक निजी अस्पताल में हार्ट की दिक्कत काे लेकर जांच कराने गया। वहां इसका काेराेना जांच का सैंपल लिया गया था। पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उनके संपर्क में आए 29 लाेगाें की पहचान की गई है।

इनमें दो विधायक और प्रशासनिक अधिकारी भी हैं। उधर, एडीएम के पाॅजिटिव मिलने के बाद चिकित्सा विभाग ने उनके संपर्क में आए 17 लाेगाें की सूची बनाई है। चिकित्सा विभाग की सूची में कलेक्ट्रेट के 15 कर्मचारियाें और एडीएम के कुक व सफाई कर्मचारी काे शामिल किया है। वहीं कलेक्टर के निजी सहायक के संपर्क में आने वाले परिवार के 4 सदस्यों सहित 16 के सैंपल लिए गए हैं।

वहीं एडीएम व उनके परिवार के संपर्क में आने पर 15 के सैंपल लिए गए हैं। एडीएम व कलेक्टर के निजी सहायक के संक्रमित आने के बाद कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। एडीएम के कांटेक्ट लिस्ट में शामिल 15 कर्मचारियों के अलावा पांच अन्य कर्मचारी भी  सैंपल देकर आए।

गंभीर लापरवाही : सवेरे सैंपल देने के बाद भी दोपहर में चैंबर में बैठकर लोगों से ज्ञापन लेते रहे एडीएम

पत्नी और बेटे के साथ फिराेजपुर शादी में गए थे एडीएम : पाॅजिटिव मिले एडीएम 26 जून काे हरियाणा के फिराेजपुर में एक शादी में शामिल हाेने के लिए गए थे। वे 28 जून काे भरतपुर के कामां गए और वहां से 29 जून काे कुन्हाणा मेवात पहुंचे। इसके बाद वे हरियाणा के पलवल गए थे। वहां से 30 जून काे वापस लाैटे और 1 जुलाई काे सूचना केन्द्र में आयाेजित जागरूकता प्रदर्शनी में शामिल हुए। 2 जुलाई काे बीडीके अस्पताल में काेराेना जांच के लिए सैंपल दिया। इधर, सामने आया है कि शुक्रवार सवेरे सैंपल देने के बाद भी एडीएम राजेंद्र अग्रवाल अपने कार्यालय में लोगों से ज्ञापन लेते रहे।

चिड़ावा बीसीएमओ ने 25 की सूची बनाई, 8 के सैंपल लिए
 बीसीएमओ डॉ. संतकुमार जांगिड़ ने बताया कि विधायक के संपर्क में आने वाले 25 लोगों की सूची बनाई गई है, जिनमें आठ के सैंपल ले लिए। ब्लॉक स्तर के तीन अधिकारियों को भी सैंपल देने के लिए कहा गया है। ये सभी लोग 22 जून को चिड़ावा में उपखंड प्रशासन द्वारा निकाली गई कोरोना जागरूकता रैली के शुभारंभ पर मौजूद थे। रैली को विधायक चंदेलिया ने हरी झंडी दिखाई थी। पिलानी में हुए रक्तदान शिविर में  नवलगढ़ विधायक उनके संपर्क में आए थे। झुंझुनूं में हुए कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री परसादीलाल मीणा व गुढ़ा विधायक राजेंद्रसिंह गुढ़ा भी उनके संपर्क में आए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें