पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चक्का जाम:तीन घंटे जिले की सड़कें रही जाम टोल पर कलेक्टर की गाड़ी भी फंसी

झुंझुनूं20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने किया प्रदर्शन

कृषि कानूनाें के विराेध में किसानों ने शनिवार दाेपहर 12 से तीन बजे तक जिले भर में चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। जिले के सभी स्टेट हाईवे और मुख्य सड़कों पर किसान धरने पर बैठे। विजयनाई का बास टाेल बूथ पर किसान नेता फूलचंद ढेवा, फूलचंद बर्बर, सुभाष बुगालिया, कैप्टन शुभकरण महला ओमप्रकाश ढाका के नेतृत्व में दाेपहर में किसानाें ने हाइवे जाम किया।

कैप्टन माेहनलाल के नेतृत्व में किसान नेता चक्का जाम के दाैरान जायजा लेते रहे। झुंझुनूं- चूरू हाइवे पर हंसासर के नजदीक सुमरे बुडानिया, एसएफआई जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर, अनिश धायल, सचिन चाेपड़ा समेत अनेक युवाओं ने चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। झुंझुनूं-उदयपुरवाटी राेड पर नृसिंहपुरा टाेल बूथ के सामने डाॅ. अनिल खीचड़ के नेतृत्व में हाइवे जाम किया। सीकर- लुहारू हाइवे पर रघुनाथपुरा टाेल बूथ पर बिलाल कुरैशी के नेतृत्व में किसानाें ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

झुंझुनूं सीकर हाइवे से वापस लौटना पड़ा कलेक्टर की गाड़ी को

किसानाें के चक्का जाम का व्यापक असर देखा गया। दाेपहर 12 से तीन बजे तक वाहनाें के पहिए थमे रहे। झुंझुनूं- जयपुर फाेरलेन हाइवे पर जाम की वजह से वाहनाें की लाइन लग गई। ट्रक, बस, दुपहिया वाहन एवं गाड़िया जाम की वजह से तीन घंटे खड़ी रही। कलेक्टर की गाड़ी भी चक्का जाम में फंस गई। बाद में कलेक्टर की गाड़ी काे वापस लाैटना पड़ा।
जरुरी सेवा वाले वाहनों : काे जाने दिया

चक्का जाम के दाैरान आवश्यक सेवाओं जैसे बीमार काे लेने जाने वाले वाहन, भर्ती परीक्षा के लिए जा रहे युवाओं काे जाने दिया गया। हालांकि पुलिस गश्त करती रही, लेकिन पहले से सूचना हाेने के कारण तीन घंटे वाहन संचालकाें ने अपने वाहन बंद रखे। झुंझुनूं डिपाे से इस दाैरान बस नहीं निकली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें