पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:जिले में बड़ रहे हैं कोरोना के मामले, 19 नए पाॅजिटिव मिले इनमें 6 केसीसी व कोलिहान प्रोजेक्ट के

झुंझनुं7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में संक्रमितों की संख्या 1491 हुई, 26 मरीजों के साथ 1170 हो चुके ठीक

जिले में बुधवार काे 19 नए काेराेना केस मिले है। जिसके बाद 1491 पाॅजिटिव मिल चुके है। दूसरी और काेराेना का इलाज करा रहे 26 संक्रमिताें की रिपाेर्ट निगेटिव आने के बाद उनकाे डिस्चार्ज कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार जिले के खेतड़ी काॅपर प्राेजेक्ट में 6 नए संक्रमित मिले है। ताे बिसाऊ क्षेत्र में एक महिला और एक बच्चा काेराेना संक्रमित मिला। इनके अलावा सुलताना में चार सुपर स्प्रेडर काेराेना संक्रमित पाएं गए है। इनके अलावा एक निजी अस्पताल में एक काराेबारी और एक अन्य संक्रमित मिले है।

सूत्राें ने बताया कि 26 पाॅजिटिव रिकवर हाेने के बाद जिले में 1170 मरीज निगेटिव हाे चुके है।

कॉपर में तीन दिन में 760 कर्मचारियों की जांच की

खेतड़ी नगर. केसीसी प्रोजेक्ट में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा। बुधवार को छह काॅन्टेक्ट पर्सन कोरोना पॉजिटिव मिले जिनमें केसीसी प्रोजेक्ट के पांच व एक कोलिहान का कर्मचारी है। जानकारी के अनुसार सोमवार को केसीसी के ट्रेनिंग सेंटर में 170 कर्मचारियों की जांच हुई थी जिसमें छह कॉन्टेक्ट पर्सन कर्मचारी पॉजिटिव मिले। खेतड़ी नगर में एक पखवाड़े में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 164 तक पहुंच गया है। 14 सितंबर को 170, 15 को 276 एवं 16 सितंबर को 314 कर्मचारियों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

बिसाऊ में एक बुजुर्ग महिला व एक बच्चा संक्रमित मिला

बिसाऊ| दो दिन पूर्व कस्बे के 106 लोगों की जांच में दो जने संक्रमित मिले हैं। वार्ड 19 के दो भाइयों के संपर्क में आने वालों में वार्ड की एक बुजुर्ग महिला व 10 साल का बच्चा पॉजिटिव मिला है। इनके संपर्क में आने वाले 25 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

सुलताना में 4 सुपर स्प्रेडर संक्रमित मिले :

सुल्ताना . कस्बे में बुधवार को चार सुपर स्प्रेडर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके बाद पीएचसी में रेंडमली जांच के लिए शिविर लगाया जिसमें 43 लोगों के सैम्पल लिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें