पहल / कोरोना संक्रमण ने सोच बदली, विशेष अवसरों पर लोग कर रहे हैं सेवा कार्य

Corona transition changed thinking, people are doing service work on special occasions
X
Corona transition changed thinking, people are doing service work on special occasions

  • विवाह की 15वीं वर्षगांठ पर कोरोना वॉरियर्स को मास्क, सेनेटाइजर, फेसशिल्ड सहित अन्य सामान भेंट किया

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:28 AM IST

चिड़ावा. कोरोना संक्रमण के दौर में लोगों की सोच और व्यवहार भी बदल रहा है। विवाह की वर्षगांठ, जन्मदिन और पुण्यतिथि जैसे विशेष अवसरों पर परंपरागत आयोजनों की जगह अब सेवाधर्म के ऐसे कार्यक्रम किये जा रहे हैं, जो समाज को सहयोग की प्रेरणा देते हैं। अलीपुर पंचायत के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर पूर्व सरपंच कैप्टन भगवानाराम की प्रथम पुण्यतिथि पर हरबाई देवी और उनके पुत्रों मनोज कुमार, सत्यवीर, संजय व भाई महावीरसिंह ने लॉक डाउन से प्रभावित जरूरतमंदों के लिए राशन सामग्री के 21 किट दिये।

चिड़ावा पंचायत समिति बीडीओ दारासिंह को ये किट सौंपे गए। इस अवसर पर भाजपा नेता विश्वंभर पूनिया, राजवीर भांबू, भगवानाराम मीणा, ग्राम विकास अधिकारी सुरेंद्र लमोरिया और महेंद्रसिंह गुरावा भी मौजूद रहे। ऐसा ही आदर्श उदाहरण चिड़ावा के रेडीमेड वस्त्र व्यवसायी और भाजयुमो नेता महेंद्र मोदी ने पेश किया।

मोदी ने विवाह की 15वीं वर्षगांठ पर कोरोना वॉरियर्स को मास्क, सेनेटाइजर, फेसशिल्ड सहित अन्य सामान भेंट किया। बीसीएमओ डॉ. संतकुमार जांगिड़ और सीएचसी प्रभारी डॉ. जितेंद्रसिंह यादव के जरिये श्रीधर यूनिवर्सिटी में संचालित क्वारेंटाइन सेंटर स्टाफ सदस्यों और शहर के पुलिस चैक पोस्टों पर ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों को ये सुरक्षा सामग्री वितरित की गई। इस अवसर पर व्यवसायी सोनू मित्तल, प्रदीप गुप्ता भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना