पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:जमीन के विवाद को लेकर थाने के सामने किया प्रदर्शन

चिड़ावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिलानी रोड पुराने डिप्टी ऑफिस के पीछे वार्ड 20 में भूखंड के विवाद को लेकर एक पक्ष ने रविवार को पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया। उक्त वार्ड की लाली, बिमला, सन्तोष, मुकेश, गुलाब, मंजू, केशर, बबली, सोनिया, अनिता, सुमेर, धानाराम, महेंद्र, विजय, रवि, कालु, सुनिल, अनिल और दिनेश ने फ्लेक्स हाथ मे लेकर न्याय दिलवाने की मांग की।

करीब 10-15 मिनट के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार होने वालों में वार्ड 20 निवासी सुमेरसिंह धानक व सुरेंद्र, गोठ का दिलीपसिंह और हिरवा निवासी शीशराम और राहुल शामिल है।

जिनमे से शीशराम राजस्थान पुलिस का रिटायर्ड एएसआई है। सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी ने बताया कि सात जनवरी को विमला पत्नी सुमेरसिंह ने अशोक, शीशराम, पंकज व सचिन के खिलाफ और रेशमादेवी पत्नी भगवानदास धानका ने ललिता, दौलती, सुमेर, महेंद्र व संतोष के विरुद्ध परस्पर क्रॉस मुकदमे दर्ज करवाए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें