पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वसूली अभियान शुरू:जलदाय विभाग ने मुफ्त में पानी पी रहे 10 लोगों के कनेक्शन काटे, जुर्माना वसूलेंगे

चिड़ावा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंप हाउस के पास राइजिंग लाइन में सबसे ज्यादा अवैध कनेक्शन

जलदाय विभाग ने बिना शुल्क दिए अवैध रूप कनेक्शनों के जरिए पानी ले रहे लोगों के खिलाफ गुरुवार से विशेष अभियान शुरू किया। एईएन विजय कल्याण, जेईएन कमलकिशोर यादव और निरमा की अगुवाई में दिनभर चले अभियान में अलग-अलग इलाकों में 10 अवैध कनेक्शन काटे। जिनमें एक जलदायकर्मी प्रकाशचंद्र भी शामिल है। बिना वैध कनेक्शन के लोगों ने जलदाय की राइजिंग लाइन से घरों तक सीधे ही पाइप जोड़ रखी थी।

गोगाजी मंदिर के पीछे पंप हाउस के पास राइजिंग लाइन में सबसे ज्यादा अवैध कनेक्शन थे। जिसके कारण पानी की टंकी की सप्लाई बाधित हो रही थी। जबकि चौहान फार्म हाउस के पीछे सत्संग भवन के पास विभागीय कर्मचारी के निर्माणाधीन मकान पर भी पानी का अवैध कनेक्शन मिला। जिसकी सूचना मिलने पर सतर्कता टीम ने संबंधित कर्मचारी का कनेक्शन भी काटने की कार्यवाही की। अब विभाग दोषी लोगों से जुर्माना वसूलेगा। कार्यवाही में जलदायकर्मी सुरेश जानू, कांट्रेक्टर संदीप पूनिया, सुरेश थाकन शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें