एक्सपायरी चॉकलेट देने पर जमकर मारपीट:दोनों पक्षों के घायलों अस्पताल में भर्ती, एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाया मामला; सीसीटीवी में कैद हुई घटना

झुंझुनूं4 महीने पहले
सीसीटीवी में कैद हुई घटना।

झुंझुनूं जिले के चिड़ावा थाना इलाके में दो पक्षों में एक्सपायरी डेट की चॉकलेट को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बीच बाजार दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। कुछ लोग घायल भी हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया और दोनों पक्षों के घायलों का अस्पताल में प्राथमिक उपचार और मेडिकल करवाया।

बीच बाजार हुई मारपीट की घटना बाजार में एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपा गया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ चिड़ावा थाने में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी।

एक्सपायरी डेट की चॉकलेट देने पर हुआ

मामले के अनुसार कल दोपहर पवन शर्मा नाम का युवक चिड़ावा के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित बाजार में कैलाश खंडेलिया की दुकान पर गया। एक्सपायरी डेट की चॉकलेट वापस लेने और पैसे लौटाने को कहा। पवन के पैसे मांगने पर कैलाश खंडेलिया ने पैसे देने से इनकार कर दिया। दोनों में बहस बढ़ गई। कैलाश खंडेलिया और आसपास के दुकानदारों ने मिलकर पवन की पिटाई कर दी। उसके बाद पवन अपने परिजनों के साथ वापस लौट कर आया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान पवन शर्मा के गंभीर चोटें आई हैं और करीब 3 लोग घायल हुए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...