प्रेमिका से दोस्ती की तो युवक को मार डाला:तीन दोस्तों ने मिलकर मारपीट की, फिर चाकू मारकर हत्या कर दी

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी कर्मवीर यादव और आशीष। - Dainik Bhaskar
आरोपी कर्मवीर यादव और आशीष।

पचेरी थाना इलाके के निहालोठ गांव में दीपावली की रात युवक की चाकू से गोदकर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने कर्मवीर यादव और आशीष को गिरफ्तार किया है। हत्या का मुख्य आरोपी प्रदीप अभी फरार है। उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें विभिन्न ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। पुलिस का दावा है कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूल की है।

दीवाली की रात की थी युवक की हत्या
दीपावली की रात को रोहित उर्फ कोशिंदर की उसके दोस्तों ने चाकू से गोदकर घायल कर दिया था। इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। रोहित रात 11 बजे लहूलुहान हालत में दौड़ता हुआ घर पहुंचा था। रोहित ने परिजनों को मारपीट व चाकू मारने वाले दोस्त कर्मवीर, आशीष, प्रदीप के नाम बताए थे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था।

थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि कॉल डिटेल के आधार पर निहालोठ निवासी कर्मवीर पुत्र रोहताश, आशीष पुत्र अजीत को 24 घंटों में पकड़ पूछताछ की गई। दोनों ने प्रदीप के साथ मिलकर कोशिन्द्र उर्फ रोहित की चाकू से गोदकर हत्या करना कबूल कर लिया। हत्या से पहले दोस्तों ने कर्मवीर के घर शराब पार्टी की थी। प्रदीप वहां चाकू लेकर आया था।

रोहित और प्रदीप थे दोस्त

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रोहित और प्रदीप आपस में दोस्त थे। दीपावली की रात रोहित को कर्मवीर यादव के घर बुलाया था। कर्मवीर के घर पर उस समय कोई नहीं था। दरअसल, रोहित ने प्रदीप की गर्लफ्रेंड से दोस्ती कर ली थी। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। तीनों दोस्तों ने मिलकर पहले रोहित से मारपीट की। फिर चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया था।

ये थे पुलिस टीम में शामिल

वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की टीम तैयार की गई, जिसने 24 घंटे में ही मामले का खुलासा कर दिया। टीम में थानाधिकारी बनवारीलाल, एएसआई कैलाशचंद्र शर्मा, एचसी विरेंद्र, लीलाराम, कॉन्स्टेबल सत्यराज, अमित, कमलेश, मोतीलाल, बलकेश शामिल रहे।