एटीएम लूट का मास्टरमाइंड 5 दिन के रिमांड पर:पूछताछ में मास्टरमाइंड ने एटीएम लूट गैंग के फरार साथियों के नाम उगले, पुलिस दे रही दबिश

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

झुंझुनू जिले में अगस्त महीने में लगातार एटीएम लूट की वारदात करने वाला मास्टरमाइंड वसीम उर्फ डैनी ने पुलिस की पूछताछ में अहम खुलासे किये हैं। वसीम ने सूरजगढ़ एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया की एटीएम लूट के मास्टरमाइंड वसीम उर्फ डैनी मेव को पुलिस ने 5 दिन के रिमांड पर लिया है। उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।

वसीम ने पुलिस की पूछताछ में एटीएम लूट मामले में गैंग के कुछ फरार सदस्यों की जानकारी दी है। पुलिस वसीम से मिली जानकारी के आधार पर फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार चार बदमाश अभी फरार हैं और हरियाणा के नूंह जिले के मेवात इलाके में छिपे हैं। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। वहीं पुलिस द्वारा एटीएम लूट की वारदात के दौरान काम में लिये हथियार और लूट की रकम बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है।

कई राज्यों की पुलिस को चकमा दे रहे लूट, डकैती और एटीएम चोरी के हार्डकोर अपराधी को सूरजगढ़ पुलिस ने 4 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। आरोपी काफी लंबे समय से फरार चल रहा था। आरोपी ने गैंग बना कर झुंझुनू जिले के कई थाना इलाकों में एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस काफी लंबे समय से आरोपी की तलाश कर रही थी।

सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि देश के कई राज्यों की पुलिस को चकमा देकर संगीन वारदातों को अंजाम देने वाला हार्डकोर बदमाश सूरजगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी जिले भर में बैंक एटीएम के लूट मामलों में वांछित था। सूरजगढ़ थाना अधिकारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हार्डकोर बदमाश हरियाणा के नूंह मेवात जिले के नूंह थाना इलाके के टाई गांव निवासी वसीम उर्फ डैनी को नूंह से प्रोडक्शन वारंट पर 4 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...