पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दहेज विवाद:बुगाला की दो बहनों की शादी में पिता व भाई शामिल नहीं हुए

नवलगढ़/बुगाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुगाला से तारपुरा गई बारात में बरी व दहेज के विवाद के बाद टूटी शादी के मामले में बुधवार को दूल्हे अजय जांगिड़ की दो बहनों की शादी हुई, लेकिन पिता महेश जांगिड़ अपनी बेटियों का कन्यादान भी नहीं कर सका। भाई अजय जांगिड़ भी इस शादी में दूर रहा।

अजय की बुआजी सविता ने बताया कि मंगलवार को दादिया पुलिस बुगाला आकर गई थी, पुलिस ने कहा था की अजय व उसके पिता का गिरफ्तारी वारंट है, हालांकि इस दौरान दोनों ही घर पर मौजूद नहीं थे। गिरफ्तारी के डर के कारण पिता-पुत्र दोनों शादी से दूर ही रहे। लड़कियों के दादाजी गिरधारीलाल जांगिड़ ने कन्यादान किया।

अजय की बुआ ने आरोप लगाए हैं कि तारपुरा निवासी सुभिता ने शादी के एक दिन पहले अजय को फोन कर शादी करने से मना कर दिया था। अजय ने हमको यह बात विवाद होने के बाद बताई। इधर, अजय की पत्नी कंचन इस पूरे प्रकरण को देखकर तनाव में आ गई है। उसको झुंझुनूं के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कंचन के दो भाई बुगाला बारात लेकर आए थे। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर अभी तक बुगाला पक्ष की ओर से पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। मामा पवन ने बताया कि शादी के कारण व्यस्त थे, अब पुलिस को रिपोर्ट देंगे। उधर, किसान नेता सुभाष बुगालिया ने शादी प्रकरण को लेकर सांसद सुमेधानंद पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं।

खबरें और भी हैं...