भैड़ा की ढाणी का मामला:दुकान के पास शराब पीने का उलाहना दिया तो पूर्व फौजी ने चाकू से की हत्या

झुंझुनूं9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीडीके में गार्ड की नौकरी करता है आरोपी

शराब पीने का उलाहना देने से नाराज एक व्यक्ति ने सदर थाना इलाके के भैड़ा की ढाणी (उत्तरी) में एक दुकानदार की चाकू घाेंप कर हत्या कर दी। आराेपी बीडीके अस्पताल झुंझुनूं में गार्ड की नाैकरी करता है। सदर थानाप्रभारी गाेपालसिंह ढाका ने बताया कि भैड़ा की ढाणी में संजीव कुमार पुत्र नाथाराम ने गांव में टेलर की दुकान चलाने वाले रमन (25) पुत्र बलवीर सिंह जाट पर शुक्रवार रात चाकू से हमला कर दिया था। जिससे वह घायल हो गया।

बाद में इलाज के दौरान उसकी जयपुर में मौत हो गई। सूचना पर सदर थानाप्रभारी गाेपालसिंह ढाका ने माैका मुआयना किया। एसआई अंकेश कुमार जयपुर पहुंचे। पुलिस ने पाेस्टमार्टम कराकर शव परिजनाें काे साैंप दिया। इस संबंध में बलवीर सिंह ने भैड़ा की ढाणी के संजीव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पंचायत चुनाव के समय से चल रही थी रंजिश
आराेपी संजीव कुमार पुत्र नाथाराम सेवानिवृत्त फाैजी है। वह बीडीके अस्पताल में सुरक्षा गार्ड की नाैकरी करता है। जबकि रमन गांव में टेलर की दुकान चलाता था। इनके बीच पंचायत चुनावों को लेकर पुरानी रंजिश थी। शुक्रवार रात आराेपी संजीव रमन की दुकान के पास शराब पीने लगा। नशे में वह रमन के साथ गाली गलौच करने लगा। रमन ने उलाहना दिया तो विवाद और बढ़ गया। बाद में रमन दुकान बंद कर घर जाने लगा तो आरोपी संजीव ने उसे रास्ते में रोक लिया और चाकू से हमला कर दिया गया। उसे पहले बीडीके अस्पताल ले जाया गया। बाद में जयपुर रैफर किया गया, जहां उसने दम ताेड़ दिया।

खबरें और भी हैं...