पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:अपहरण व पुलिस गाड़ी को टक्कर मारने के मामले में चार गिरफ्तार

खेतड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार अपहरण के आराेपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार अपहरण के आराेपी।
  • कहासुनी का बदला लेने के लिए किया था अपहरण

मेहाड़ा बस स्टैंड पर नांगलिया गुर्जरवास निवासी नरेंद्र कुमार का अपहरण कहासुनी का बदला लेने के लिए हिस्ट्रीशीटर धर्मा गुर्जर व उसके साथियाें ने किया था। इस संबंध में पुलिस ने चार जनाें काे गिरफ्तार किया है। आराेपियाें ने पकड़े जाने के भय के चलते पुलिस की प्राइवेट गाड़ी काे भी टक्कर मार दी थी।

थानाप्रभारी सुरेंद्रसिंह देगड़ा ने बताया कि गिरफ्तार आराेपी मानाेता खुर्द निवासी धर्मेंद्र सिंह उर्फ धर्मा गुर्जर (21) पुत्र शीशराम गुर्जर, रवां निवासी प्रदीप कुमार (23) पुत्र सूबेसिंह गुर्जर, पवन कुमार (20) पुत्र मुकेश गुर्जर, ढाणी राजाकावाली तन तातीजा निवासी राजेश उर्फ ख्याली (19) पुत्र शीशराम गुर्जर है।

दरअसल 15 फरवरी की रात काे नरेंद्र नामक युवक का मेहाड़ा बस स्टैंड से अपहरण कर लिया गया था। उसे रवां ले गए और मारपीट करने के बाद पटक गए। नरेंद्र व अाराेपी ख्यालीराम उर्फ राजेश में फाेन पर कहासुनी हाे गई थी। ख्याली ने इस बारे में धर्मेंद्र को बताया। धर्मेंद्र ने जब नरेंद्र से फाेन पर बातचीत की। कहासुनी व गाली गलाैच कर देख लेने की धमकी दी थी।
पुलिस की गाड़ी काे टक्कर मारकर भागे
थानाधिकारी सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि आराेपियाें काे पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया था। सूचना मिली कि आराेपी काले रंग की गुजरात नंबर स्काॅर्पियाे लेकर नेवरियों की ढ़ाणी की तरफ से नानूवाली बावड़ी की तरफ आ रहे हैं। पुलिस ने प्रभुमाली की ढ़ाणी पहुंचे और नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान धर्मदड़ा की तरफ से आ रही स्काॅर्पियाे ने पुलिस की प्राइवेट कैंपर के टक्कर मारकर भागने लगे।

पुलिस ने पीछा कर आराेपियाें काे पकड़ लिया। पुलिस टीम में थानाधिकारी सुरेंद्र देगड़ा, एएसआई संत कुमार, कांस्टेबल दिनेश कुमार, चौखाराम व राकेश कुमार थे। धर्मेंद्र उर्फ धर्मा गुर्जर खेतड़ी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पिछले साल काेराेना काल में शराब ठेकाें पर मंथली व अवैध वसूली के लिए फायरिंग के मामले में वह जेल गया था। दाे माह पहले ही वह जमानत पर बाहर आया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें