पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट, अपहरण के 4 आरोपी गिरफ्तार:नाकाबंदी देख पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, खेत में भागे; पुलिस ने पकड़ा

झुंझनूं12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में चार आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में चार आरोपी।
  • फिलहाल पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है
  • 15 फरवरी को पीड़ित नरेंद्र ने मारपीट कर अपहरण और लूट का आरोप लगाया था।

झुंझनूं के खेतड़ी पुलिस ने गुरुवार को अपहरण और मारपीट करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनमें धर्मेंद्र गुर्जर, प्रदीप गुर्जर, राजेश गुर्जर और पवन गुर्जर शामिल हैं। चारों के खिलाफ 15 फरवरी को पीड़ित नरेंद्र ने मारपीट कर अपहरण और लूट का आरोप लगाया था। इस दौरान पीड़ित की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे बचाया था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद चारों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया था। चारों की अलग-अलग इलाकों में लगातार तलाश की जा रही थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की मारपीट करने वाले चारों लड़के काले रंग की गाड़ी में नेवरियों की ढ़ाणी की तरफ से नानूवाली बावड़ी की तरफ जा रहे हैं। जिनके पास हथियार भी हो सकते हैं।

पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

सूचना मिलने के बाद मौके पर नाकाबंदी की गई। इस दौरान गाड़ी को रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी और खेतों की तरफ भाग गए। जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। चारों को खेतड़ी पुलिस थाने लाया गया। जहां चारों पर पुलिस के वाहन को टक्कर मारने और राजकार्य में बाधा डालने के मामले भी दर्ज किए गए। फिलहाल पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें